14 killed in truck and bolero collision in Pratapgarh, UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2021 3:25 pm
Location
Advertisement

यूपी के प्रतापगढ़ में ट्रक और बोलेरो की टक्कर, 14 की मौत

khaskhabar.com : शुक्रवार, 20 नवम्बर 2020 11:34 AM (IST)
यूपी के प्रतापगढ़ में ट्रक और बोलेरो की टक्कर, 14 की मौत
लखनऊ । उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के कुंडा क्षेत्र में गुरुवार देर रात बोलेरो और ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अनुराग आर्य ने बताया कि लखनऊ प्रयागराज हाईवे स्थित थाना मानिकपुर में एक ट्रक और बोलोरो में टक्कर हो गई, जिसमें 14 लोगो की मौत हो गई। मृत लोगों में 8 पुरुष और 6 बच्चे शामिल हैं। सभी मृतकों के शवों को सीएचसी भेज दिया गया, जिनका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मृतको के परिजनों की पुलिस द्वारा हर संभव मदद की जा रही।
वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये का मुआवज़ा देने की घोषणा की।
एसपी ने बताया कि यह बोलोरो सवार कुंडा के रहने वाले थे। यह एक बारात समारोह से वापस आ रहे थे। तभी कुंडा के देशराज का इनारा के पास तेज रफ्तार बोलेरो एक खड़े ट्रक में जा घुसी और 14 लोगों की मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा इतना भयावह था कि मौके पर पहुंचे लोगों की पास तक जाने की हिम्मत नहीं हुई। पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद बोलेरो को काटकर शवों को निकाला। इसके बाद शवों को कुंडा सीएचसी पहुंचाया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement