12 killed, 43 injured as vehicle overturns in Etawah, UP -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 20, 2022 3:26 pm
Location
Advertisement

यूपी के इटावा में वाहन पलटने से 12 की मौत, 43 घायल

khaskhabar.com : शनिवार, 10 अप्रैल 2021 9:42 PM (IST)
यूपी के इटावा में वाहन पलटने से 12 की मौत, 43 घायल
इटावा । उत्तर प्रदेश के इटावा में शनिवार डीसीएम पलटने से 12 लोगों की मौत हो गई। घटना में 43 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सिंह ने बताया कि आगरा निवासी वीरेंद्र सिंह बघेल बेटे के जन्म की खुशी में मन्नत पूरी होने पर वह परिवार व रिश्तेदारों के साथ लखना स्थित कालका मंदिर में झंडा चढ़ाने के लिए शनिवार को 60 से 70 लोगों को लेकर डीसीएम से निकले थे। इटावा में चकरनगर रोड पर उदी चौराहे से लगभग 10 किमी की दूरी पर डीसीएम अनियंत्रित होकर सड़क किनारे 25 फीट गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में 12 की मौत हो गयी और 43 घायल हैं। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

इस हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने घटना में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। साथ ही मृतक के परिजनों को दो-दो लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये की मदद की घोषणा करने के साथ ही जिला प्रशासन को घायलों का समुचित उपचार कराने का निर्देश दिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement