11 lakh people watched Rahul Punjab virtual election rally-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 11:50 am
Location
Advertisement

11 लाख लोगों ने देखी राहुल की पंजाब वर्चुअल चुनावी रैली

khaskhabar.com : सोमवार, 07 फ़रवरी 2022 12:54 PM (IST)
11 लाख लोगों ने देखी राहुल की पंजाब वर्चुअल चुनावी रैली
लुधियाना। पंजाब में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा लुधियाना से संबोधित 'आवाज पंजाब दी' नामक एक वर्चुअल रैली ने सोशल मीडिया पर 11 लाख लोगों द्वारा लाइव टेलीकास्ट देखे जाने के बाद सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। रविवार को वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया। कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रमुख रोहन गुप्ता ने कहा कि रैली के बारे में अनोखी बात यह थी कि राहुल गांधी के फेसबुक पेज पर एक साथ रैली को लाइव देखने वाले 90,000 से अधिक लोगों की भीड़ थी। 8.8 लाख लोगों ने अपने विचार साझा किए, 42,000 टिप्पणियां, 1.1 मिलियन पहुंच और 6000 शेयर, जो इसे सबसे सफल वर्चुअल रैलियों में से एक बनाता है।

रैली को पंजाब के सभी जिलों में लाइव एलईडी स्क्रीन के साथ वर्चुअल माध्यमों या फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया गया था।

पार्टी ने दावा किया कि फेसबुक लाइव पर 90,000 लाइव व्यू भारत के किसी भी राजनीतिक नेता के लिए अभूतपूर्व हैं, जो रैली के बारे में व्यापक प्रभाव और जिज्ञासा को दशार्ता है।

2022 के पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के लिए मुख्यमंत्री पद के चेहरे की घोषणा के रूप में रैली ने भारी उत्सुकता पैदा की। चरणजीत सिंह चन्नी को राहुल गांधी ने राज्य के मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित किया था।

गांधी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि यह पंजाब का फैसला है। यह मेरा फैसला नहीं है। मैंने फैसला नहीं किया।

उन्होंने चन्नी की विनम्र पृष्ठभूमि के लिए उनकी प्रशंसा की।

मुख्यमंत्री के तौर पर अपने नाम की घोषणा पर भावुक होते हुए चन्नी ने कहा कि वह हमेशा ईमानदार रहे हैं और कभी किसी से पैसे नहीं लिए। वह हमेशा ईमानदारी से काम करते रहेंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement