11 killed in tractor trolley overturning in UP Jhansi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 28, 2022 9:30 pm
Location
Advertisement

यूपी के झांसी में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 11 लोगों की मौत

khaskhabar.com : शुक्रवार, 15 अक्टूबर 2021 9:07 PM (IST)
यूपी के झांसी में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 11 लोगों की मौत
झांसी । उत्तर प्रदेश के झांसी में शुक्रवार को ट्रैक्टर की ट्राली पलटने से 11 लोगों की मौके हो गई। अतरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक त्रिपाठी ने बताया कि शुक्रवार को झांसी के थाना चिरगांव क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली पर सवार लोग ग्राम छिरौना माता के मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान एक जानवर बीच में आ जाने के कारण चालक ने ट्रैक्टर पर से अपना नियंत्रण खो दिया और वह सड़क के किनारे खाई में पलट गया। ट्रैकटर ट्राली के नीचे दबने से 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई। मौके पर बचाव कार्य जारी है। ट्रैक्टर ट्राली पर सवार सभी लोग झांसी जिला के दतिया के पंडोखर क्षेत्र के निवासी थे।

दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद चिरगांव थाना की पुलिस मौके पर पहुंची है। राहत कार्य के साथ पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झांसी जिले के चिरगांव थाना के पास हुए भीषण हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के उपचार के पूरे प्रबन्ध करने के निर्देश दिए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement