10000 rupees prize crook arrested with weapon, growing beard, mustache, was cutting in the forest-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 3:52 pm
Location
Advertisement

10000 रुपये इनामी बदमाश हथियार सहित गिरफ्तार, दाढ़ी मूछ बढ़ा कर जंगल में काट रहा था फरारी

khaskhabar.com : शनिवार, 30 अप्रैल 2022 5:35 PM (IST)
10000 रुपये इनामी बदमाश हथियार सहित गिरफ्तार, दाढ़ी मूछ बढ़ा कर जंगल में काट रहा था फरारी
धौलपुर । दस्यु उन्मूलन एवं वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जिले में चलाए जा रहे अभियान के तहत कोतवाली थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर डीएसटी के सहयोग से शुक्रवार को बसई नीम के जंगल में सर्च ऑपरेशन कर 10000 इनामी अभियुक्त नरेश उर्फ बादशाह गुर्जर पुत्र रामवीर सिंह (24) निवासी गांव मौरोली थाना कोतवाली को एक अवैध देशी कट्टा एवं दो कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया है।
धौलपुर एसपी नारायण टोगस ने बताया कि शुक्रवार को थानाधिकारी कोतवाली अध्यात्म गौतम को सूचना मिली कि आईजी भरतपुर से 10000 का इनामी कुख्यात डकैत नरेश गुर्जर बसईनीम के जंगलों में छिपा है। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बच्चन सिंह मीणा व सीओ प्रवेंद्र सिंह महला एवं कोतवाली थाना अधिकारी तथा जिला स्पेशल टीम प्रभारी लाखन सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

एसपी टोगस ने बताया कि शुक्रवार को टीम ने नरेश गुर्जर की तलाश में बसई नीम के जंगलों में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। तलाशी के दौरान घनी दाढ़ी-मूछ रखा हुआ नरेश गुर्जर पुलिस को देखकर भागने लगा। जिसे थानाधिकारी आध्यात्म गौतम व एएसआई दिलीप सिंह ने अदम्य साहस का परिचय देते भागते हुए पकड़ा। जिसके पास से एक देशी कट्टा व दो कारतूस बरामद किए गए।
उन्होंने बताया कि नरेश गुर्जर के विरुद्ध पूर्व में एक दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे लूट, डकैती, आर्म्स एक्ट इत्यादि के दर्ज है। थाना निहालगंज में व्यापारी से सोना लूट व एक अन्य मुकदमे में ड्राइवर को बंधक बनाकर स्कार्पियो लूट, थाना सैंपऊ में इनामी दस्यु धर्मेंद्र उर्फ लुक्का को पेशी के दौरान छुड़ाने के अतिरिक्त थाना कोतवाली में मोबाइल व बाइक लूट के मामले में वांछित चल रहा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement