10 thousand prize gangster arrested in encounter-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:23 pm
Location
Advertisement

10 हजार का इनामी मुठभेड़ में गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 04 फ़रवरी 2018 09:36 AM (IST)
10 हजार का इनामी मुठभेड़ में गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर। जनपद के नई मंडी कोतवाली की पंचेडा रोड पर शनिवार तड़के हुई में मुठभेड़ में पुलिस ने 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने चोरी की बाइक और पिस्टल बरामद हुई है।

नई मंडी कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शातिर बदमाश अपने एक साथी के साथ बाइक से किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए मंडी कोतवाली क्षेत्र के पंचेडा रोड पर आया है। इस सूचना पर पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी। पुलिस से खुद को घिरा पाकर बदमाश ने पुलिस ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश गोली लगने से इनामी बदमाश घायल हो गया।

पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं, मौके का फायदा उठाकर दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया।

नई मंडी थाने के एसएसआई मदन सिंह बिष्ट ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान मनोज उर्फ बिल्ला निवासी सिसौना के रूप में हुई है। वह कुछ समय पहले मुठभेड़ के दौरान मारे गए बागोवाली के बदमाश नदीम के गिरोह का शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ रुड़की, मवाना और जनपद में लूट व अन्य आपराधिक मामला दर्ज है।

पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मनोज बताया है। पुलिस के मुताबिक मनोज पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसकी पुलिस को काफी समय से तलाश थी। इसकी गिरफ्तारी पर 10 जहार रुपये का इनाम घोषित है। उन्होंने बताया कि बदमाश के पास से चोरी की बाइक और पिस्टल बरामद हुई है।

वहीं फरार बदमाश की पहचान सोनू के रूप में हुई है, जिसकी तलाश की तजा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement