10 new corona cases in Ghaziabad, 23 people infected in the district-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2021 5:04 am
Location
Advertisement

UP कोरोनासंकट: गाजियाबाद में कोरोना के 10 नए मामले, जिले में संक्रमित लोगों की संख्या 23 हुई

khaskhabar.com : रविवार, 05 अप्रैल 2020 08:27 AM (IST)
UP कोरोनासंकट: गाजियाबाद में कोरोना के 10 नए मामले, जिले में संक्रमित लोगों की संख्या 23 हुई
गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शनिवार को अचानक कोरोना के दस नए मरीज मिले। जिले में अब कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या कुल 23 तक जा पहुंची है। जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमण के लोगों की संख्या बढ़ने पर लॉकडाउन को लेकर और सख्ती तेज कर दी है। हालांकि गाजियाबाद में गौतमबुद्ध नगर(नोएडा) से कम संक्रमित लोग हैं। नोएडा में शनिवार तक कुल 59 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं।

गाजियाबाद के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, शुक्रवार तक जिले में सिर्फ 13 कोरोना पॉजिटिव लोग थे। मगर, शनिवार को दस नए लोगों में कोरोना का संक्रमण मिला। संख्या बढ़ने के पीछे निजामुद्दीन मरकज से लौटे लोगों को कारण बताया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग ने कुछ और नमूने भेजे हैं, जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है।

शनिवार तक उत्तर प्रदेश में कुल 230 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं। जिसमें 94 मामले तब्लीगी जमात के हैं। कुल 21 लोग स्वस्थ होने पर अस्पतालों से डिस्चार्ज हो चुके हैं। राज्य सरकार ने 3029 लोगों को क्वारंटीन किया है। उत्तर प्रदेश में अब तक 1302 तब्लीगी जमात से जुड़े लोगों की खोज हुई है। जिसमें से एक हजार लोगों को क्वारंटीन किया गया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement