1 car sold on OLX in Noida, accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2020 1:42 am
Location
Advertisement

नोएडा में ओएलएक्स पर 12 बार बेची गई 1 कार, आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 29 अक्टूबर 2020 1:43 PM (IST)
नोएडा में ओएलएक्स पर 12 बार बेची गई 1 कार, आरोपी गिरफ्तार
नोएडा । नोएडा थाना सेक्टर 24 की पुलिस ने कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर ओएलएक्स पर विज्ञापन देकर ठगी करने वाले जालसाज को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपने दोस्त की कार को 12 बार चोरी करके ओएलएक्स पर बेचा। दरअसल आरोपी कार को बेच कर फिर उसे चोरी कर लिया करता था और फिर बेच देता था। वहीं पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक कार फर्जी नम्बर प्लेट के साथ, दो मोबाइल फोन, तीन फर्जी पैन कार्ड और तीन फर्जी आधार कार्ड के अलावा कैश बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि, थाना सेक्टर 24 पुलिस ने आरोपी मनोत्तम त्यागी को गिरफ्तार किया है जो कि मूल रूप से अमरोहा का रहने वाला है। वहीं इनका वर्तमान निवास तिगड़ी गांव है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक फर्जी नंबर प्लेट लगी वैगनआर कार, दो मोबाइल फोन तथा फर्जी पैन कार्ड तथा फर्जी आधार कार्ड तथा 10,720 रुपये बरामद किए हैं।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया, आरोपी कार में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर ओएलएक्स पर बेचने के लिए विज्ञापन देता था। वहीं आरोपी कार में जीपीएस भी लगाकर रखता था। उसके बाद ग्राहक से मिलकर उससे पैसे लेकर कभी कार को स्टार्ट ना होने का बहाना बनाकर, कभी कागजों की फोटोकॉपी का बहाना बनाकर, कार को वहां से भगा कर ले जाता था।

एक बार इस आरोपी ने एक ग्राहक को स्विफ्ट कार इसी प्रकार से 2 लाख 30 हजार में बेची। उसके बाद जीपीएस की मदद से कार को ट्रेश कर के कार की दूसरी चाभी से चोरी कर के ले गया। इसके सम्बन्ध में थाना सेक्टर 24 में मामला दर्ज है।

आरोपी अन्य जिलों तथा उत्तराखंड राज्य में भी इसी प्रकार के अपराध करता रहा है। जिसके संबंध में आधा दर्जन से अधिक अभियोग नोएडा तथा उत्तराखंड में इसके खिलाफ दर्ज है।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement