nagaur news : congress sankalp rally in Parbhatsar of Nagaur, Sachin Pilot targeted to Amit Shah Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 22, 2018 2:27 pm
Location
Advertisement

अच्छा होता अमित शाह अपनी पीठ थपथपाने के बजाय प्रदेश की दुर्दशा पर माफी मांगते : पायलट

khaskhabar.com : बुधवार, 12 सितम्बर 2018 7:27 PM (IST)
अच्छा होता अमित शाह अपनी पीठ थपथपाने के बजाय प्रदेश की दुर्दशा पर माफी मांगते : पायलट
इस अवसर पर एआईसीसी के महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने द्वेषता के चलते पूर्व कांग्रेस सरकार की सभी लोक कल्याणकारी योजनाओं को ठप कर जनता के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि आज जनता खाद्य सामग्री, दवाइयां आदि मूलभूत आवश्यकताओं की चीजों को प्राप्त करने के लिए परेशान हो रही है और बढ़ती महंगाई व भ्रष्टाचार से त्रस्त है।

एआईसीसी महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अविनाश पाण्डे ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस की सभाओं में उमड़ता जन सैलाब है और दूसरी ओर भाजपा सरकार सरकारी तंत्र का उपयोग करने के बावजूद भीड़ नहीं जुटा पा रही है, जो सत्ता परिवर्तन के संकेत हैं। उन्होंने कहा कि इस बात में कोई संदेह नहीं है कि प्रदेश की जनता ने भाजपा सरकार के कुशासन को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है और हमें संकल्प लेना है कि हम जनता को इस जनविरोधी भाजपा सरकार से मुक्ति दिलाकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में एक बेहतर सरकार का विकल्प देकर कांग्रेस को मजबूत करेंगे।


यह भी पढ़े : अजब- गजबः बंद आंखों से केवल सूंघकर देख लेते हैं ये बच्चे


2/4
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement