Saaho : Movie Review Action sequences are the highlight of Prabhas film-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 22, 2019 9:14 pm
Location
Advertisement

Saaho Movie Review : एक्शन थ्रिलर से भरपूर है प्रभास और श्रद्धा की ‘साहो’

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 अगस्त 2019 4:15 PM (IST)
Saaho Movie Review : एक्शन थ्रिलर से भरपूर है प्रभास और श्रद्धा की ‘साहो’
कलाकार : प्रभास, श्रद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और नील नितिन मुकेश।
डायरेक्टर : सुजीत।
निर्माता : वी. वामसी कृष्णन रेड्डी, प्रमोद उप्पलापति, भूषण कुमार।

बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म ‘साहो’ (Saaho Movie) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। ‘साहो’ फिल्म का फैन्स लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लोगों ने फिल्म देखने के लिए एडवांस बुकिंग भी कर ली थी। उम्मीद लगाई जा रही है कि ‘साहो’ पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकाड्र्स तोड़ देगी। बताया जा रहा था कि यह फिल्म पहले दिन कुल-मिलाकर 65-70 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।

यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। फिल्म को सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट के यू/ए सर्टिफिकेट मिला है। ‘साहो’ फिल्म से प्रभास बॉलीवुड में एंट्री किया है। यह फिल्म हिंदी समेत अन्य दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज हो रही हैं।

बॉलीवुड रिपोर्ट की माने तो ‘साहो’ फिल्म को अब तक की सबसे महंगी बॉलीवुड फिल्मों में से एक कहा जा रहा है। फिल्म के ऐक्शन सीन्स पर मेकर्स ने जबरदस्त खर्चा किया है। प्रभास और श्रद्धा के दमदार अभिनय ने लोगों का दिल जीत लिया है।

‘साहो’ फिल्म ये एक चोर-पुलिस की कहानी है जिसमें अंदरवल्र्ड कनेक्शन भी जुड़ा है। मुंबई पुलिस अपने बेस्ट ऑफिसर्स के साथ उस शातिर चोर को पकडऩे में जुटी है जो शहर में रॉबरी के बड़े मामलों को अंजाम दे रहा है। श्रद्धा और प्रभास यहां पुलिस अफसर की भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement