Review of Student of the Year 2 movie-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 21, 2019 12:49 pm
Location
Advertisement

Review : मसालेदार है SOTY-2, युवा करेंगे टाइगर, अनन्या, तारा का फैसला

khaskhabar.com : शनिवार, 11 मई 2019 2:09 PM (IST)
Review : मसालेदार है SOTY-2, युवा करेंगे टाइगर, अनन्या, तारा का फैसला
कलाकार : टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडेय, तारा सुतारिया, आदित्य सील, समीर सोनी, गुल पनाग, मनोज पाहवा, आएशा रजा, चेतन पंडित। आलिया भट्ट और विल स्मिथ (कैमियो)।
निर्माता : करण जौहर
निर्देशक : पुनीत मल्होत्रा
संगीत : विशाल शेखर

यह फिल्म वर्ष 2012 में आई स्टूडेंट ऑफ द ईयर (वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट) की सीक्वल है। हालांकि कहानी के मामले में इसका उससे कोई सरोकार नहीं है। एक गरीब पिशोरी कॉलेज में पढऩे वाला लडक़ा रोहन (टाइगर) अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड मृदुला (तारा) के पीछे रईसों के टेरेसा कॉलेज चला जाता है। यहां रोहन कॉलेज के हीरो मानव (आदित्य) और उसकी बिगड़ैल बहन श्रेया (अनन्या) से टकराता है।

ये भाई-बहन कॉलेज के ट्रस्टी के बच्चे होने के साथ-साथ बहुत अमीर हैं। रोहन की खूब बेइज्जती की जाती है। इंटर कॉलेज कॉम्पीटिशन जीतकर रोहन बेइज्जती का बदला लेता है। फिल्म वर्ष 1992 में आई आमिर खान और आयशा जुल्का की फिल्म जो वही सिकंदर से प्रेरित है। मूवी की सबसे बड़ी खूबी है इसका प्रॉडक्शन डिजाइन है। करण जौहर की और फिल्मों की तरह इसमें भी चमक-दमक है।

सिनमेटोग्राफी तारीफ के काबिल है। टाइगर ने कमाल का डांस और एक्शन किया है। दोनों एक्ट्रेस अनन्या और तारा ने भी ठीक-ठाक एक्टिंग की है। इनकी यह पहली फिल्म है। गर्मी की छुट्टियां शुरू हो गई है और युवाओं के लिए इसमें खूब मसाला है। वे इसे बॉक्स ऑफिस पर हिट बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement