Read Sunny Singh and Maanvi Gagroo starrer Ujda Chaman movie review-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 15, 2019 9:17 pm
Location
Advertisement

Ujda Chaman Review : अलग स्टोरी होने के बावजूद इन कारणों से दिल नहीं जीत पाई मूवी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 01 नवम्बर 2019 2:37 PM (IST)
Ujda Chaman Review : अलग स्टोरी होने के बावजूद इन कारणों से दिल नहीं जीत पाई मूवी
कलाकार : सनी सिंह, मानवी गगरू, सौरभ शुक्ला, करिश्मा शर्मा, ऐश्वर्या सखूजा
निर्देशक : अभिषेक पाठक
निर्माता- कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक
अवधि : 2 घंटे


पिछले कुछ सालों में सिल्वर स्क्रीन पर खूब प्रयोगधर्मी फिल्में आई हैं। एक ही तरह की कई फिल्मों से ऊब चुके दर्शक लीक से हटकर कहानी वाली फिल्मों को खूब पसंद करते हैं। आज थिएटर में रिलीज हुई फिल्म उजड़ा चमन भी अलग फ्लेवर की है। यह साल 2017 की हिट कन्नड़ फिल्म ओंडू मोट्टेया कठे की रीमेक है। सोनू के टीटू की स्वीटी फेम एक्टर सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन समय से पहले कम आयु में (प्रीमैच्योर) गंजेपन पर आधारित है।

फिल्म की कहानी सनी सिंह (चमन) की है, जो दिल्ली में रहता है। वह एक कॉलेज में हिंदी प्रोफेसर है। चमन पारंपरिक पंजाबी परिवार से संबंध रखता है। चमन की सब बातें सही होने के बावजूद गंजेपन के कारण शादी में अड़चन आती है। उसकी बार-बार हंसी उड़ाई जाती है। वह गंजेपन को छिपाने के लिए विग लगाने से लेकर ट्रांसप्लांट तक की सोचता है, लेकिन बात नहीं बनती। इस दौरान चमन की मुलाकात मानवी (अप्सरा) से होती है।

अप्सरा ओवरवेट होती है। चमन के घर वाले चाहते हैं कि उसकी अप्सरा से शादी हो जाए। इसके बाद भी फिल्म में कई रोचक मोड़ आते हैं। चमन को एक ज्योतिषी गुरुजी का किरदार निभा रहे सौरभ शुक्ला सलाह देते हैं कि अगर 31 की उम्र से पहले उसकी शादी न हुई, तो वह संन्यासी हो जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement