Movie Review Total Dhamaal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2019 6:42 am
Location
Advertisement

रिव्यू : एंटरटेनमेंट से भरी हैं ‘टोटल धमाल’

khaskhabar.com : शुक्रवार, 22 फ़रवरी 2019 9:48 PM (IST)
रिव्यू : एंटरटेनमेंट से भरी हैं ‘टोटल धमाल’
कलाकार : अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, ईशा गुप्ता, रितेश देशमुख, बोमन ईरानी, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा।

निर्देशक : इंद्र कुमार।

साल 2007 में आई फिल्म ‘धमाल’ ने दर्शकों को हंसी से लोटपोट कर दिया था। इसके बाद साल 2011 में ‘डबल धमाल’ आई। अब इस सीरीज की तीसरी फिल्म ‘टोटल धमाल’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी काफी हद तक ‘धमाल’ से मिलती-जुलती है मगर फिर भी यह फिल्म आपका मनोरंजन करने में कम सफल साबित होती है। ‘टोटल धमाल’ का क्लाईमैक्स कही न कही थोड़ा कमजोर है और फिल्म का मजा किरकिरा करता है।

इस फिल्म में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और पितोबाश त्रिपाठी जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में हैं। इंद्र कुमार ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म ‘टोटल धमाल’ की कहानी काफी हाफ हद तक पहले हाफ से मिलती जुलती है। फिल्म के पहले हाफ में ऐसे कई सीन्स जो आपको खूब हंसाएंगे।

एंटरटेनमेंट की बात की जाए तो ये फिल्म भी करती है लेकिन कहीं ना कहीं धमाल की बराबरी ये फिल्म नहीं कर पाई है। अरशद वारसी और जावेद जाफरी ने जहां पर चीजों को पिछली फिल्म में छोड़ा था शुरुआत वही से की है। अजय देवगन के किरदार में संजीदगी और कॉमेडी का मिश्रण देखने को मिलता है जो फिल्म में पूरी तरह से फिर बैठता है। माधुरी के काम में ईमानदारी दिखाई देती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement