Is She Raju! : Relatable comic-caper-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 25, 2019 3:40 am
Location
Advertisement

Review : छोटे शहरों के युवाओं की कहानी है ‘इज शी राजू?’

khaskhabar.com : रविवार, 10 मार्च 2019 6:14 PM (IST)
Review : छोटे शहरों के युवाओं की कहानी है ‘इज शी राजू?’
फिल्म : ‘इज शी राजू?’
कलाकार : अंश गुप्ता, अदिति भगत, यशपाल सैनी, अब्बास खान, अमित बहल और सौरभ शर्मा
निर्देशक : राहुल कुमार शुक्ला


बॉलीवुड इन दिनों बायोपिक्स, देशभक्तिपूर्ण और विज्ञान आधारित फिल्मों से भरा हुआ है लेकिन ‘इज शी राजू?’ एक नई, अनोखी, विचित्र, राहत देने वाली और दर्शकों से जुडऩे वाली कहानी है जो छोटे शहरों के लडक़ों और लड़कियों के इर्दगिर्द घूमती है जो बड़े शहरों में आते हैं।

इसकी कहानी कुछ दोस्तों के एक समूह के इर्दगिर्द घूमती है और उनके जीवन का सबसे शर्मनाक तथा अफसोसजनक समय, जो ज्यादातर प्यार, सेक्स, संबंधों, पैसा और बड़े शहर की तेज जीवनशैली के बारे में है।

यह फिल्म देशी तडक़ा और हंसी-मजाक के साथ एक शहरी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इसे देखकर आपको नयापन महसूस होगा।

दो प्रेमी, तीन नफरत करने वाले, एक असहाय पति और एक मजेदार मोड़- यह सब कम उम्र में जीवन के उन शर्मनाक अनुभवों का अनुभव करने तथा उन्हें याद कर उन पर हंसने के लिए है।

फिल्म की पृष्ठभूमि एक बड़े शहर की है लेकिन इसके पात्र छोटे शहरों से आए हैं। यह फिल्म बड़े शहरों में आने वाले महत्वाकांक्षी लोगों और उनके अनुभवों के बारे में है।

चूंकि फिल्म निर्माता की यह पहली फिल्म है, तो यह कुछ स्थानों पर कमजोर महसूस हुई लेकिन पूरी फिल्म की बात करें तो यह फिल्म आपका समय और पैसा खर्च करने लायक है।

फिल्म निर्माता आपको हंसाने में कामयाब रहे हैं। यह फिल्म कुछ द्विअर्थी संवादों, जो आजकल युवाओं के बीच आम हैं, के साथ आपका मनोरंजन करने में कामयाब हो जाती है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement