Housefull 4 Movie Review in Hindi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 13, 2019 1:58 pm
Location
Advertisement

Housefull 4 Movie Review : अक्षय की दमदार कॉमेडी, जानें कैसी हैं हाउसफुल 4

khaskhabar.com : शुक्रवार, 25 अक्टूबर 2019 3:27 PM (IST)
Housefull 4 Movie Review : अक्षय की दमदार कॉमेडी, जानें कैसी हैं हाउसफुल 4
कलाकार : अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सैनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और चंकी पांडेय।
डायरेक्टर : फरहाद सामजी।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), बॉबी देओल (Bobby Deol), कीर्ति खरबंदा (Kriti Sanon), कृति सनॉन (Kriti Kharbanda) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड रोल में हैं।

इस फिल्म का निर्देशन फरहाद समजी (Farhad Samji) ने किया है और इस फिल्म के पहले 3 पार्ट्स की सफलता के बाद मेकर्स आज हाउसफुल 4 लेकर हाजिर हैं। बता दें कि रितेश देशमुख जो कि अब तक हाउसफुल के दो सीरीज में नजर आ चुके हैं। वहीं हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार और बॉबी देओल की नई एंट्री हुई है।

कहानी : अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' की कहानी को दो हिस्सों में डिवाइड किया गया है, सन 1419 और साल 2019। फिल्म की कहानी शुरू होती है लंदन से जहां तीन भाई हैरी (अक्षय कुमार), रॉय (रितेश देशमुख) और मैक्स (बॉबी देओल) ने गुंडे माइकल भाई के 5 मिलियन डॉलर लौटाने हैं। पैसा लौटाने के लिए तीनों अमीर शख्स ठकराल (रंजीत) की तीनों बेटियों कृति, नेहा और पूजा को फंसाने की कोशिश करते हैं। इसके बाद सभी शादी के लिए सितमगढ़ जाते हैं।

यह वही जगह है जहां 600 साल पहले यानी साल 1419 में साथ थे। फिल्म में हैरी का रोल निभा रहे अक्षय कुमार को बीती बातें याद आती हैं। उन्हें याद आता है कि 600 साल पहले वो राजकुमार बाला देव सिंह थे जिनकी शादी मधु (इस जन्म में कृति) यानी कृति सेनन से होने वाली थी। जबकि इस जन्म में वो पूजा (पूजा हेगड़े) से शादी करने जा रहे हैं। इसके बाद शुरू होती है फिल्म की कहानी जिसमें इस जन्म के किरदारों को पिछले जन्म से जोड़ा जाता है। वहीं इस दौरान कई नए किरदारों की एंट्री होती है और इसके बाद फिर शुरू होती है, हाउसफुल टाइप कन्फ्यूजन।

अभिनय...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement