bollywood film aiyaary review-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:10 pm
Location
Advertisement

फिल्म रिव्यू: अय्यारी आर्मी बैकग्राउंड को दर्शाती हुई फिल्म....

khaskhabar.com : शुक्रवार, 16 फ़रवरी 2018 4:04 PM (IST)
फिल्म रिव्यू: अय्यारी आर्मी बैकग्राउंड को दर्शाती हुई फिल्म....
फिल्म: अय्यारी
कास्ट: मनोज बाजपेई, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह, नसीरुद्दीन शाह, आदिल हुसैन
डायरेक्टर: नीरज पांडे
समय: 2 घंटे 40 मिनट
जॉनर: ड्रामा / एक्शन


जब भी आर्मी की बात आती है,तो सभी के माइंड में उनका देश के प्रति प्रेम और जज्बा हमेशा याद आ जाता हैं। बॉलीवुड में भी आर्मी को लेकर कई मूवी बन चुकी है। आज शुक्रवार है यानि एक नई फिल्म आज रिलिज हुई है। शुक्रवार यानि आज बॉक्स ऑफिस पर डायरेक्टर नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी बड़े पर्दे पर आ चुकी हैं। बता दें कि ये फिल्म आर्मी को लेकर बनाई गई है। फिल्म में लिड रोल में मनोज बाजपेई और सिद्धार्थ मल्होत्रा है,ये दोनों फिल्म में सेना के अधिकारी का रोल करते हुए दिखाई दिए है। साथ फिल्म में एक्टर्स के रोल में रकुल प्रीत सिंह है। वहीं नसीरुद्दीन शाह, आदिल हुसैन भी फिल्म में अपनी दमदार अदाकारी करते दिखेंगे।

फिल्म की कहानी


डायरेक्टर नीरज पांडे की थ्रिलर फिल्म से आप जो कुछ अपेक्षा रख सकते हैं, वह सब अय्यारी में है। स्पेशल 26 और बेबी जैसी फिल्मों के बाद वह अय्यारी लेकर आए हैं। फिल्म में सेना का एक ईमानदार अफसर है, नाम है कर्नल अभय सिंह (मनोज बाजपेई)। वह कुछ चुनिंदा अफसरों की टीम के साथ देश के लिए खूफिया मिशन चलाता है। कर्नल अभय की टीम का सबसे होनहार शार्गिद है जय बख्शी (सिद्धार्थ मल्होत्रा)। जय अपनी टीम को धोखा देता है और अब वो अभय, उनकी टीम और पूरे देश की सुरक्षा के लिए खतरा बन जाता है। अभय को जय को ढूंढ़ना है और उसे यह सब करने से रोकना है।




नीरज पांडे की फिल्में स्ट्रॉग कैरेक्टर‍ एक्टर्स के लिए जाने जाते हैं। अय्यारी भी ऐसी ही है। बेशक हर बार की तरह मनोज बाजपेई ने अपनी जिम्मे‍दारी बखूबी संभाली है। उन्होंने एक ईमानदार अफसर के रोल में जान फूंक दी है। मनोज इस फिल्म के लिए रीढ़ की हड्डी हैं। नीरज को पता है कि वह मनोज से ऑनस्क्रीन कुछ भी करवा सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement