Bell Bottom Movie Review Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 28, 2021 8:34 pm
Location
Advertisement

Bell Bottom Movie Review: एक शानदार कहानी जिसे सिनेमाघरों में देखना चाहिए

khaskhabar.com : गुरुवार, 19 अगस्त 2021 09:04 AM (IST)
Bell Bottom Movie Review: एक शानदार कहानी जिसे सिनेमाघरों में देखना चाहिए
वाणी कपूर की एक प्यारी लेकिन प्रभावशाली भूमिका है। वह एक अच्छे हास्य चरित्र को निभाने में उत्कृष्टता प्राप्त करती है और तेजस्वी दिखती है, और स्क्रीन पर बहुत ताजगी लाती है। लारा दत्ता के लिए यह करियर को परिभाषित करने वाली भूमिका हो सकती है। वह इंदिरा गांधी की तरह दिखती हैं और अपने प्रदर्शन में उत्कृष्ट हैं। हुमा कुरैशी, खासकर जब उनकी असली पहचान सामने आएगी, निश्चित रूप से आप हैरान रह जाएंगे।

कहानी दमदार है और हर किरदार एक बैक स्टोरी या अचानक ट्विस्ट के साथ आता है, ताकि दर्शकों की दिलचस्पी कम न हो।

फिल्म का विशाल पैमाना है; निर्माता (पूजा एंटरटेनमेंट) इसे जीवन से बड़ा बनाने के लिए खर्च करने से नहीं कतराते हैं और महामारी के बीच में इसे हासिल करना सराहनीय है।

फस्र्ट हाफ में एडिटिंग क्रिस्प हो सकती थी, लेकिन सेकेंड हाफ इतना स्मूद और पेस है कि आपको पता ही नहीं चलेगा कि फिल्म कब खत्म होगी।

स्पेशल इफेक्ट्स (वीएफएक्स) और बेहतर हो सकते थे। फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में हुई थी, लेकिन आपको एक बार भी ऐसा नहीं लगता कि कहानी की प्रामाणिकता के साथ कोई स्वतंत्रता ली गई है। 1980 के दशक को फिर से बनाने वाले प्रोडक्शन डिजाइनर विशेष उल्लेख के पात्र हैं।

गाने कम हैं, लेकिन अच्छी तरह से रखे गए हैं। जो सबसे अलग थे, वे थे गुरुद्वारा गीत 'खैर मंगड़ी' और शीर्षक ट्रैक 'धूम तारा', जो आपके थिएटर छोड़ने के बाद बस आपके साथ रहता है।

'बेल बॉटम' बड़े पर्दे पर जरूर देखी जानी चाहिए। (आईएएनएस)

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement