Bell Bottom Movie Review-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 17, 2021 6:18 am
Location
Advertisement

Bell Bottom Movie Review: एक शानदार कहानी जिसे सिनेमाघरों में देखना चाहिए

khaskhabar.com : गुरुवार, 19 अगस्त 2021 09:04 AM (IST)
Bell Bottom Movie Review: एक शानदार कहानी जिसे सिनेमाघरों में देखना चाहिए
फिल्म : बेल बॉटम (पूजा एंटरटेनमेंट)
अवधि : 123 मिनट
निर्देशक : रंजीत एम. तिवारी
कलाकार : अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता

'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट के रूप में हैं, जो बिना किसी रक्तपात के, एक अपहृत विमान को फिर से पकड़ने और सभी जीवित यात्रियों के साथ भारतीय धरती पर सुरक्षित रूप से उतारने के असंभव मिशन को पूरा करता है। यह हर तरफ स्लीक और स्टाइलिश है।

अक्षय कुमार का चरित्र अंशुल, न केवल कर्तव्य की पुकार से प्रेरित है, बल्कि एक व्यक्तिगत नुकसान के कारण भी है। उनकी मां, एक अस्थमा रोगी, डॉली अहलूवालिया द्वारा निभाई गई, की मृत्यु हो गई थी जब पाकिस्तानियों द्वारा एक भारतीय उड़ान का अपहरण कर लिया गया था। उसने अपनी जान गंवा दी थी, क्योंकि उसे अपहर्ताओं द्वारा जीवन रक्षक ऑक्सीजन से वंचित कर दिया गया था। इसलिए अक्षय कुमार का चरित्र केंद्रित, दृढ़निश्चयी और लक्ष्य-उन्मुख है।

फिल्म में वाणी कपूर प्रमुख महिला (अक्षय कुमार की पत्नी) के रूप में हैं। उसके चरित्र में एक अद्भुत मोड़ है, जो कहानी में बहुत बाद में प्रकट होता है। लारा दत्ता ने श्रीमती इंदिरा गांधी की और दुबई सरकार के लिए काम करने वाली एक विशेष एजेंट की भूमिका हुमा कुरैशी ने निभाई है।

अक्षय कुमार ने निश्चित रूप से एक विशेष एजेंट के रूप और बारीकियों पर ध्यान दिया है, जो एक सामान्य जीवन जीता है लेकिन ड्यूटी कॉल आने पर सब कुछ छोड़ देता है। वह अपने रेट्रो लुक में स्लीक और सौम्य दिखने वाले शीर्ष फॉर्म में हैं और अधिकांश भाग के लिए अपने अभिनय कौशल के साथ फिल्म को बनाए रखते हैं। वह अपने किरदार के साथ न्याय करते हैं। मां और बेटे के बीच का रिश्ता मीठा होता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement