Bala Review : One more special film of Ayushman Khurana-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 13, 2019 1:57 pm
Location
Advertisement

Review : आयुष्मान खुराना की एक और लाजवाब फिल्म है बाला, ये हैं खूबियां

khaskhabar.com : शुक्रवार, 08 नवम्बर 2019 2:32 PM (IST)
Review : आयुष्मान खुराना की एक और लाजवाब फिल्म है बाला, ये हैं खूबियां
फिल्म : बाला
निर्देशक : अमर कौशिक
निर्माता : दिनेश विजान
कलाकार : आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सौरभ शुक्ला



पिछले कुछ समय से आयुष्मान खुराना निर्माता-निर्देशकों के लिए काफी लकी साबित हो रहे हैं। आयुष्मान अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहते हैं और उनकी फिल्में बढिय़ा बिजनेस करती है। आज शुक्रवार (8 नवंबर) को बड़े पर्दे पर आई बाला मूवी भी कुछ इसी दिशा में बढ़ती नजर आ रही है। इसे भारत में 3000 और विदेशों में 550 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। रिलीज के मामले में यह आयुष्मान की नं.1 फिल्म बन गई है।

आयुष्मान की दूसरी फिल्मों की तरह इस मूवी की स्टोरी भी लीक से हटकर है। फिल्म में मुख्य किरदार बालमुकुंद शुक्ला (आयुष्मान) का है। बचपन में बाला की पहचान लंबे बालों और जबरदस्त एटीट्यूड से थी। स्कूल में भी उनकी हेयर स्टाइल स्पेशल थी और वे सबका मजाक उड़ाते रहते हैं। हालांकि बाला जब 25 साल के हुए तो उनके बाल झडऩा शुरू हो जाते हैं और वे हंसी के पात्र बन जाते हैं।

बालों को बचाने के लिए बाला खूब नुस्खे इस्तेमाल करते हैं, लेकिन पार नहीं पड़ती। थक-हारकर वे नकली बालों (विग) का सहारा लेते हैं। फिल्म में दो हीरोईन भी हैं। काले रंग की वजह से बचपन से लोगों का ताना सुनती आईं लतिका त्रिवेदी (भूमिका) अपने क्लासमेट बाला को बीच-बीच में छेड़ती रहती। फिर बाला की जिंदगी में आती हैं परी मिश्रा (यामी)। दोनों की शादी हो जाती है। इसके बाद आते हैं ट्विस्ट। बाला का परिवार कानपुर में रहता है और परी लखनऊ की रहने वाली है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement