Robbie Williams met wife after sleeping with drug dealer-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:40 pm
Location
Advertisement

ड्रग डीलर संग सोने के बाद पत्नी से मिले थे रॉबी विलियम्स

khaskhabar.com : सोमवार, 30 दिसम्बर 2019 2:30 PM (IST)
लंदन। बिट्रिश पॉप स्टार रॉबी विलियम्स ने कहा है कि वह अपनी अपनी ड्रग डीलर के साथ सोने के बाद अपनी पत्नी व अभिनेत्री आयडा फील्ड से मिले थे। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, विलियम्स (45) ने यू मैगजीन को दिए एक साक्षात्कार में फील्ड (40) के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया।

अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए विलियम्स ने कहा, "मेरी ड्रग डीलर मुझे छोड़कर चली गई, मैं उसके साथ सोया था और वह मेरे लिए ड्रग से भरा बैग छोड़ गई थी।"

वहीं फील्ड ने कहा कि उन्हें लगा कि रॉबी एक डिकेंशियन पॉप स्टार है, जो अपने बंगले में ही रहता है और मैंने देखा कि उनका रहन-सहन बहुत दुखद है।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि रॉबी और ड्रग डीलर के बीच क्या हुआ था, उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी और न ही उन्हें यह महसूस हुआ था कि उन्हें मादक पदार्थो के सेवन से कुछ दिक्कत हो रही थी।

परिचय होने के बाद जोड़ी ने बताया कि दोनों को बिजली जैसा कुछ महसूस हुआ था। वहीं गायक को अभिनेत्री कैमरन डियाज से बात करने के बाद महसूस हुआ कि उनके मन में फील्ड के लिए भावनाएं हैं।

पॉप स्टार ने कहा, "उस पल सारा ब्रह्मांड मुझसे बात कर रहा था। मैं सीधे आयडा के घर गया और उन्हें अपने मन की बात बता दी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement