Women should do these things for getting love of men-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 14, 2018 3:31 pm
Location
Advertisement

इन बातों का रखेंगी ध्यान तो नहीं झेलनी पड़ेगी पुरुषों की नाराजगी

khaskhabar.com : बुधवार, 22 अगस्त 2018 6:46 PM (IST)
इन बातों का रखेंगी ध्यान तो नहीं झेलनी पड़ेगी पुरुषों की नाराजगी
एक औरत और मर्द का रिश्ता बहुत ही नाजुक होता है। कई बार दोनों एक-दूसरे को समझ नहीं पाते जो आपसी लडाई का कारण बनता है। यदि बात महिलाओं की करें तो उन्हें अपना रिश्ता निभाने के लिए कई बातों का ध्यान रखना पडता है। महिला को बताए जाने वाले यह टिप्स जो उन्हें पुरूष की मानसिकता को समझने में मदद करेंगे।

आदमी कभी यह बात पसंद नहीं करते कि उनकी महिला मित्र किसी दूसरे पुरूष के साथ बातें करें। वे महिला मित्र को ऎसा करते देखते हैं तो उन्हें जलन होती है। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

पुरूष की उम्र कितनी भी हो जाए लेकिन मां के लिए उसकी जिंदगी में एक खास जगह रहती है। इस बात का ध्यान रखें कि आप उसके सामने उसकी मां को कुछ न कहें।

वह अक्सर आरोप लगाते हैं कि महिलाएं गॉसिप ज्यादा करती हैं और इससे समय बर्बाद होता। इसके साथ ही वे ये भी कहेंगे कि उन्हें गॉसिप करना पसंद नहीं है। लेकिन सच्चाई ये है कि वे ऎसा इसलिए कहते हैं, क्योंकि उन्हें ऎसा करना अच्छा लगता है। इससे आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

हर पुरूष में इगो होती है। वह चाहते हैं कि महिलाएं उनकी इज्जत करें। घर के काम के लिए आप उन्हें बार-बार मनाएं।

आप उनसे अपने तरीके से काम करवाने की कोशिश न करें। हो सकता है कि वे इस बात का बुरा मान जाएं। उनके साथ हमेशा अपनी रिलेशनशिप को बेहतर बनाने की कोशिश करें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/5
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement