Vedix Launches Revolutionary Base Booster Customization for Hair Models -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:21 pm
Location
Advertisement

वेदिक्स ने हेयर मॉडल के लिए क्रांतिकारी बेस+बूस्टर कस्टमाइजेशन लॉन्च किया

khaskhabar.com : बुधवार, 17 नवम्बर 2021 2:40 PM (IST)
वेदिक्स ने हेयर मॉडल के लिए क्रांतिकारी बेस+बूस्टर कस्टमाइजेशन लॉन्च किया
मुंबई । भारत के सबसे बड़े आयुर्वेदिक कस्टमाइज्ड ब्यूटी टेक ब्रांड वेदिक्स ने 360 डिग्री बालों की चिंताओं को दूर करने के लिए बेस + बूस्टर ऑयल लॉन्च करने की घोषणा की। वेदिक्स सबसे तेजी से बढ़ता हुआ डी2सी ब्यूटी ब्रांड है, जिसने बाजार में मिलावट रहित आयुर्वेद के नेतृत्व में सौंदर्य व्यवस्थाओं को अनुकूलित किया है। कंपनी ने इस नवीनतम नवाचार को पेश करने के लिए एक डिजिटल मार्केटिंग अभियान भी शुरू किया है।



वेदिक्स बेस और बूस्टर ऑयल अनुकूलन को एक पायदान ऊपर ले जाते हैं। ब्रांड व्यक्तिगत जरूरतों के आधार पर अपने सभी उत्पादों को अनुकूलित करने में दृढ़ता से विश्वास करता है। अनुकूलन आयुर्वेद में निहित है। वर्षों से, वेदिक्स ने बालों और त्वचा की समस्याओं को दर्जी-निर्मित अनुकूलित समाधानों के साथ संबोधित करने का प्रयास किया है।


आयुर्वेद जानता है कि कोई भी दो व्यक्ति एक जैसे नहीं होते। इस प्रकार, समान दिखने वाली बालों की समस्याओं का सटीक समाधान पेश करना किसी व्यक्ति को ठीक करने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है। आयुर्वेद सबसे पहला काम करता है: आपको जानो। किसी व्यक्ति का समग्र रूप से मूल्यांकन करके किए गए सूक्ष्म, ठीक-ठाक अनुकूलन आयुर्वेदिक उत्पादों को अद्वितीय और सम्मोहक बनाते हैं।


बेस ऑयल उच्च गुणवत्ता वाले कोल्ड-प्रेस्ड ऑयल जैसे नारियल, तिल, कैस्टर, आर्गन, जोजोबा आदि का मिश्रण होते हैं। बेस ऑयल आपके स्कैल्प के प्रकार के आधार पर कस्टमाइज़ किए जाते हैं। वात दोष के कारण सिर की त्वचा रूखी हो जाती है। पित्त प्रधानों में संवेदनशील, तैलीय खोपड़ी हो सकती है। कफ दोष के कारण पसीना, तैलीय और सिर में खुजली होती है। बेस ऑयल एक बेहतरीन मिश्रण है, जो दोषों को कम करने में मदद करता है, और आपके अद्वितीय खोपड़ी प्रकार का पोषण करता है। एक स्वस्थ खोपड़ी स्वस्थ, विशाल बालों के विकास में तब्दील हो जाती है।


वेदिक्स बूस्टर शक्तिशाली हर्बल अर्क हैं। तेलों में अर्क की उपज को अधिकतम करने के लिए पारंपरिक तेल पाक विधि का उपयोग किया जाता है। प्रत्येक जड़ी बूटी में सक्रिय सिद्धांतों का एक व्यापक स्पेक्ट्रम होता है, जो अक्सर तेल, पानी, दूध और शराब जैसे विभिन्न माध्यमों में घुलनशील होते हैं। तेल-पाका विधि में अंतिम उत्पाद में अधिकतम सक्रिय सिद्धांतों को अवशोषित करने के लिए विभिन्न मीडिया का उपयोग करना शामिल है।


प्रत्येक जड़ी बूटी एक विशिष्ट बालों की समस्या को लक्षित करती है। आप अपनी सबसे अधिक सामना की जाने वाली बालों की समस्याओं के लिए 3 बूस्टर तक चुन सकते हैं। उपलब्ध बूस्टर हैं आमलकी बूस्टर तेल, भृंगराज बूस्टर तेल, ब्राह्मी बूस्टर तेल, दूर्वा बूस्टर तेल, जपा बूस्टर तेल, गुंजा बूस्टर तेल, यष्टिमधु बूस्टर तेल, धतूरा बूस्टर तेल, निर्गुंडी बूस्टर तेल, मेथिका बूस्टर तेल, मुस्ता बूस्टर तेल और बहुत कुछ। जल्द लॉन्च किया जाए।

वेदिक्स बेस प्लस बूस्टर रेंज अब Amazon, Flipkart, Myntra, Purplle और Trell जैसे टॉप मार्केटप्लेस पर लाइव है।

वेदिक्स के बिजनेस हेड जतिन गुजराती कहते हैं, "वेदिक्स में हम मानते हैं कि हम वाग्भट्ट और चरक की 5000 साल पुरानी आयुर्वेदिक विरासत के सच्चे उत्तराधिकारी हैं और धन्वंतरी का आशीर्वाद प्राप्त है। आयुर्वेदिक शास्त्रों की हमारी समझ को देखते हुए, हम इस विशेष रेंज को सभी प्रकार के बालों के लिए अनुकूलित आधुनिक प्रारूप में ला रहे हैं।


यहां देखिए यह कैसे काम करता है।


उदाहरण के लिए। यदि आपके बालों की चिंता सफेद हो रही है, बाल फिर से उग रहे हैं और खोपड़ी को फिर से जीवंत कर रहे हैं। आंवला (सफेद होने के लिए), भृंगराज (बालों के विकास के लिए) और दूर्वा (खोपड़ी को फिर से जीवंत करने के लिए) लें। इसे बेस ऑयल में मिलाएं जो आपके स्कैल्प और बालों के प्रकार के अनुकूल हो, अत्यधिक सुविधाजनक और विचारशील पैकेजिंग में आपूर्ति की गई हो।

एट वोइला! आपकी विशिष्ट आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए, आपका पूरी तरह से अनुकूलित हेयर ऑयल तैयार है।


"आधार और बूस्टर तेलों के साथ, एक मूल रूप से सभी अनावश्यक परेशानियों को खत्म कर रहा है जो एक सामान्य उत्पाद हो सकता है। इसके बजाय, आपके पास एक शक्तिशाली शंखनाद है जो ठीक वही है जो आपके बालों को चाहिए", जतिन कहते हैं।


एक बेस बूस्टर नियमित बालों के तेल की तुलना में 30 गुना अधिक शक्तिशाली होता है। और शायद 100% अधिक प्रभावी, क्योंकि यह वही है जो आपके बालों को चाहिए। 160 करोड़ रुपये के मौजूदा रन रेट के साथ वेदिक्स हर महीने करीब एक लाख नए ग्राहक जोड़ता है। बेस + बूस्टर मॉडल के लॉन्च के साथ, कंपनी का लक्ष्य नए ग्राहक परिवर्धन में कम से कम 20% की वृद्धि देखना है। इसमें से अधिकांश बाजार से आने की उम्मीद है। भविष्य में इस मॉडल को ऑफलाइन लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement