Use these easy tips for love with partner-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 18, 2018 1:49 am
Location
Advertisement

इन आसान तरीकों को अपनाने से मिट जाती हैं दिलों की दूरियां

khaskhabar.com : सोमवार, 10 सितम्बर 2018 5:58 PM (IST)
इन आसान तरीकों को अपनाने से मिट जाती हैं दिलों की दूरियां
प्रेम और रोमांस एक-दूसरे के पूरक हैं। इसके इसके बिना जीवन अधूरा-सा है इसलिए बहुत जरूरी हो जाता है कि जीवन में प्यार और रोमांस को जीवित रखें ताकि रिश्तों में इसकी खुशबू बनी रहे। तो क्यों ना आप भी अपनी लाफइ में इस खूबसूरत प्यार को बना रखें। जादू की झप्पी हर मर्ज की दवा है ये हर गम भुला देती है और अपनों को और भी करीब लाता है। साथी के साथ अपने रूमानी एहसास को जगाने के लिए आप अपने पार्टनर को गले लगाकर प्यार करें। अपने साथी को हग करके ये बताएं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं और आपकी जिंदगी में उनकी क्या एहमियत है। ऑफिस जाकर अपने पार्टनर को "आई लव यू" का मैसेज करें।

लव लाइफ अगर प्रभावित होती है तो इसका सीधा असर रोमांटिक लाइफ पर भी पडता है। अपनी पत्नी को रोमांटिक स्टोरीज की बुक खरीद कर दें। दोनों कहीं बाहर किसी बीच या रोमांटिक जगह पर मिलकर पढें।

एक रिसर्च से पता चला कि एक प्रोपर हग कई रूपों में हेल्थबेनिफिट देती है-हग करने से सेल्फ- रिस्पेक्ट भी बढती है। साथही एक प्यार-भरी हग आपको बेहद स्पेशल फील कराती है।

अगर हग प्रोपर है, यानी दोनों के हार्ट एक-दूसरे को प्रेस करते हैं तो इससे रिश्ते में विश्वास बढता है और दिलों की दूरियां मिट जाती हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement