Plan a perfect date for Mothers Day-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 1, 2022 7:54 am
Location
Advertisement

मदर्स डे के लिए परफेक्ट डेट प्लान करें

khaskhabar.com : बुधवार, 04 मई 2022 4:54 PM (IST)
मदर्स डे के लिए परफेक्ट डेट प्लान करें
नई दिल्ली । मदर्स डे नजदीक है, अगर आपने मदर्स डे पर अपनी मां के लिए कुछ खास करने के बारे में नहीं सोचा हैं, तो सोच लीजिए और कुछ मजेदार कीजिए। अपनी मां को डेट पर बाहर ले जाएं और साथ में मजेदार चीजें करते हुए दिन बिताएं।

खरीदारी के लिए जाएं- खरीदारी एक ऐसी चीज है जिसका ज्यादातर महिलाएं आनंद लेती हैं, चाहे उनकी उम्र कुछ भी हो। अपनी माँ को इस रविवार को मॉल में कपड़े आजमाने के लिए ले जाएँ, मेकअप करवाएँ, और बस मजे करें। उसके लिए कुछ अच्छे कपड़े चुनें और उसे वह सब कुछ दिलवाएं जो वह चाहती है, चाहे वह कपड़े, सामान, बैग या जूते हों। जब हम स्कूल में थे तब उन्होंने हमारी खरीदारी की थी। अब एहसान चुकाने का हमारा समय है।

स्पा डे- अपनी माँ के लिए एक स्पा डे निर्धारित करें। अधिकांश स्पा आपको पूरे दिन के लिए पूरी सुविधा का उपयोग करने की अनुमति देते हैं, लेकिन वहां क्यों रुकें? मैनीक्योर और पेडीक्योर करवाएं, स्टीम रूम में जाएं, फेशियल करवाएं और मालिश का आनंद लें। स्वादिष्ट दोपहर का भोजन करें और फिर पूल के पास आराम करें। जाने से पहले आप अपनी हेयर स्टाइल और मेकअप भी करवा सकती हैं।

साथ में मूवी देखें- सबसे अच्छी चीज जो आप कर सकते हैं वह है अपनी मां के साथ मूवी देखना।

रोड ट्रिप- विश्राम के लिए खुली सड़क से बढ़कर कुछ नहीं है, और सड़क यात्राएं रोजमर्रा की जिंदगी के तनावों से दूर होने का एक शानदार तरीका है। अपने पसंदीदा संगीत को सुनते हुए अपनी माँ के साथ समय बिताएं।

एक साथ टैटू बनवाएं-
मां-बेटी का टैटू उनके खास रिश्ते को दिखाने का एक शानदार तरीका है। टैटू कई लोगों के लिए एक विशेष अर्थ रखते हैं, खासकर जब वे समान होते हैं या एक साथ बनाए जाते हैं। यह एक दूसरे के लिए प्यार और भावनाओं को व्यक्त करते हुए प्यार, लड़ाई और हंसी की कहानियां भी बताता है।

डिनर डेट-आपकी मां की ख्वाहिश आपके साथ वक्त बिताने की है। मां को रात के खाने के लिए बाहर ले जाए, और यह निस्संदेह आपको पसंदीदा बच्चे का खिताब दिलाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement