Malaika eyes wellness, lifestyle for her next business foray-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 28, 2021 8:45 pm
Location
Advertisement

मलाइका का ध्यान वेलनेस पर, लाइफस्टाइल पर है बेस्ड

khaskhabar.com : बुधवार, 01 सितम्बर 2021 4:13 PM (IST)
मलाइका का ध्यान वेलनेस पर, लाइफस्टाइल पर है बेस्ड
मुंबई। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने मलाइका अरोड़ा वेंचर्स के साथ अपने उद्यमिता क्षितिज को व्यापक बनाया है। वह कहती हैं कि उनका लक्ष्य सक्रिय रूप से जीवनशैली, स्वास्थ्य और कल्याण ब्रांडों में सक्रिय रूप से निवेश करना है। मलाइका अरोड़ा वेंचर्स (एमएवी) नामक अपनी व्यावसायिक कंपनी के तहत चुने गए गठजोड़ और निवेश के साथ, मलाइका ने खुद को एक रणनीतिक व्यापार निवेशक के रूप में सफलतापूर्वक स्थापित किया।

45 वर्षीय अभिनेत्री ने फैशन के क्षेत्र में ई-कॉमर्स ब्रांड लेबल लाइफ, फिटनेस में सर्वा योगा और स्वच्छ खाने के क्षेत्र में रेबेल फूड्स के न्यूड बाउल के साथ अपने हालिया उद्यम का गठजोड़ किया है।

रिबेल फूड्स एक भारतीय ऑनलाइन रेस्तरां कंपनी है जो 11 क्लाउड किचन ब्रांड संचालित करती है। यह भारत में सबसे बड़ी क्लाउड किचन रेस्तरां श्रृंखला है, जो जुलाई 2021 तक भारत में 320 से अधिक क्लाउड किचन और विदेशी बाजारों में 500 से अधिक क्लाउड किचन का संचालन कर रही है।

मलाइका ने अगस्त में 'न्यूड बाउल्स' नाम से अपना डिलीवरी-ओनली रेस्टोरेंट लॉन्च किया था। यह उनके द्वारा ग्राहकों को बिना किसी छिपी सामग्री के एक कटोरे में स्वस्थ, पौष्टिक भोजन प्रदान करने के उद्देश्य से बनाया गया था। मलाइका के अनुसार, 'न्यूड' का अर्थ है 'पौष्टिक, निर्विवाद, स्वादिष्ट, खाना।

अपने उपक्रमों के बारे में बात करते हुए, मलाइका कहती हैं कि मलाइका अरोड़ा वेंचर्स (एमएवी) में हमारा लक्ष्य जीवनशैली, स्वास्थ्य और कल्याण ब्रांडों में सक्रिय रूप से निवेश करना है। लेबल लाइफ, सर्व योग और अब न्यूड बाउल हमारे पहले कदम हैं। तीन दिशाओं में से प्रत्येक में हमारे मन का फैशन, फिटनेस और वेलनेस शामिल है।

उन्होंने आगे कहा कि हम पहले से ही ऐसे और ब्रांडों के साथ बातचीत कर रहे हैं और सुंदरता और स्वास्थ्य सहित समग्र स्वास्थ्य खंड में खुद का विस्तार कर रहे हैं।

मलाइका का कहना है कि अच्छे विचार अंदर से अच्छे स्वास्थ्य को बढ़ावा देते हैं।

"एमएवी ने इस क्षेत्र में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में खुद को स्थापित करने और खुद को स्थापित करने की योजना बनाई है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement