Know, tips for increase love between husband and wife-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 17, 2018 11:10 am
Location
Advertisement

प्यार के रंगों से सराबोर रिश्ते में ऐसे घोलें और ज्यादा मिठास

khaskhabar.com : शुक्रवार, 10 अगस्त 2018 7:24 PM (IST)
प्यार के रंगों से सराबोर रिश्ते में ऐसे घोलें और ज्यादा मिठास
बहुत से दंपती यह मान बैठते हैं कि जीवन में मध्य काल को पार करने के बाद उनकी रोमांस में दिलयस्पी का कम होते जाना स्वाभाविक है, यह सोच की कब उनके साथ प्यारभरी बातें की थी। शायद महीनों हो गए। नतीजा रिश्तों में कडवाहट के रूप में सामने आता है। यदि आप अपनेबेजान होते रिश्ते में फिर से प्यार के नए रंग भरना चाहती हैं तो आजमाइए ये टिप्स-

रोमांटिक टिप्स प्यार आपको साथी के करीब तो लाता ही है, साथही आपका तनाव भी दूर करता है। हफ्ते में दो से तीन बार रोमांस करने ब्लड प्रेशर बराबर रहता है, जिससे स्ट्रेस लेवल कम होता है और ज्यादा खुश रहते हैं।
वैवाहिक जिंदगी में अगर दूरियां जगह बनाने लगें तो समझिए आप दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चल पाएगा। रिश्ते में फिर से गर्माहट लाने के लिए अपने पार्टनर के साथ नियमित रूप से रोमांस करें। प्यार से जहां आपको संतुष्टि मिलेगी, वहीं पार्टनर भी आपके करीब आएंगे।

रोज एक-दूसरे को नहीं देख सकते, इससे प्यार कम नहीं हो जाता। रोमांस को जीवित रखें और उसे अभिव्यक्त करने के कुछ दिलचप्स तरीके खोजें। प्रेमगीत लिखें, सरप्राइज विजिट करें, गिफ्ट भेजें, उनकी पसंद की कोई चीज उन्हें भेजें। इससे जाहिर होता है कि आप केयर करते हैं। फिर देखिए, दूसरी ओर से भी आपकी रोमैंटिक फीलिंग्स का जवाब आएगा।

प्यार के रंगों से सराबोर रिश्ता ना सिर्फ दांपत्य में मिठास घोलता है, बल्कि जीवन सुखमय बीतता है। पर यह जरूरी है कि दोनों आपसी जिम्मेदारी को समझें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement