Know from these gestures of women whether she likes you or not -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 22, 2021 4:53 am
Location
Advertisement

महिलाओं के इन इशारों से जानिए, वो आपको पसंद करती है या नहीं

khaskhabar.com : मंगलवार, 06 जुलाई 2021 1:56 PM (IST)
महिलाओं के इन इशारों से जानिए, वो आपको पसंद करती है या नहीं
यह बात हम सभी जानते है कि सभी पुरूष स्त्रीयों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं। सभी पुरूष महिलाओं का अटेंशन चाहते हैं। लेकिन वे इस उधेडबुन में रह जाते हैं कि सामने वाली स्त्री उसे पसंद करती है या नहीं। लेकिन स्त्रियां आपको ऎसे बहुत से संकेत देती हैं जिससे आप पता लगा सकते हैं कि वह आपको पसंद करती है या नहीं। चलिए हम आपकी इस उलझन को कम किए देते हैं।

हम आपको ऎसे संकेतों के बारे में बता रहे हैं, जिनकी सहायता से आप जान सकते हैं कि इज शी लाइक यू।

बालों में उंगलियां घुमाना : यदि कोई स्त्री या लडकी आपको देखकर बालों में उंगली घुमाए तो इसका मतलब है कि वह आपका अटेंशन चाहती है। साथ ही आपसे अधिक जुडाव की इच्छा रखती है। वह आपको पसंद करती है और चाहती है कि आप उसके बारे में बात करें, उसकी तारीफ करें। यदि आप ऎसा करेंगे तो आप उस लडकी या स्त्री के दिल में अपनी जगह बना लेंगे।

बार-बार घडी देखना : यदि कोई स्त्री या लडकी आपसे बातचीत के दौरान बार-बार घडी देखें तो इसका मतलब कि उसको आपकी बातौं में दिलचस्पी नहीं है और वह आपकी बातों से बोर हो रही है। इसका अर्थ यह भी हो सकता है कि वह जल्दी में हो और उसे कहीं पहुंचना हो। यदि आप चाहते हैं कि वह आपसे दूर न भागे तो आप तुरंत अपनी बातों पर फुलस्टॉप लगा दें।

कमर पर हाथ रखना :
यदि वह आपसे बातचीत के दौरान अपने दोनों हाथों को अपनी कमर पर रखकर खडी है यह इस बात का संकेत है कि उसमें अधिकार की भावना है और वह आपको डॉमिनेट करना चाहती है। यदि वह एक हाथ कमर पर रखकर खडी है तो इसका मतलब है कि वह आपका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना चाहती है। अगर वह हाथ बांधकर खडी होती है तो इसका मतलब हो सकता है कि उसे आपमें दिलचस्पी न हो।

कमियां निकालना :
यदि वह आपकी कमियां निकालती है तो यह संकेत आपके रिलेशनशिप के लिए ठीक नहीं है। इसका अर्थ है कि वह आपकी गलतियां निकालकर शायद आपको नीचा दिखाना चाहती है या खुद को आपसे बेहतर साबित करने की कोशिश कर रही है। इसका अर्थ वह अपने आपको सुपीरियर समझ रही है। अच्छा होगा कि आप उससे दूरी बना लें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement