Kirti Kulhari: Yoga is a way of life-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 8, 2021 1:00 am
Location
Advertisement

योग जीवन जीने का एक तरीका : कीर्ति कुलहरि

khaskhabar.com : शुक्रवार, 16 अक्टूबर 2020 2:10 PM (IST)
योग जीवन जीने का एक तरीका : कीर्ति कुलहरि
देहरादून। अभिनेत्री कीर्ति कुलहरि आजकल प्रकृति की गोद में योग करने का आनंद ले रही हैं। कीर्ति इन दिनों उत्तराखंड में हैं। गुरुवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की, जिनमें वह ऊंची पहाड़ियों के बीच योग सेशन लेती नजर आ रही हैं।

कृति ने इस तस्वीर को कैप्शन दिया, "प्रकृति के बीच में रहकर कुछ भी करना बहुत अच्छा और सुंदर लगता है .. उम्मीद करती हूं कि मैं हमेशा योग करने के लिए समय और जगह पा सकूं.. योग जीवन जीने का एक तरीका है .. इसे अपनाएं, यह आपको कभी धोखा नहीं देगा।"

कीर्ति पहले भी अपने फॉलोअर्स से स्वस्थ जीवन शैली अपनाने का आग्रह कर चुकी हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने पुशअप्स करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया था।

उन्होंने लिखा था, "एक्सरसाइज करने को अपनी जीवनशैली का अभिन्न अंग बनाना जीवन के सबसे कठिन कामों में से एक है। लेकिन जब एक बार आप ऐसा करते हैं तो गेम चेंजिंग साबित होता है। इससे कई फायदे होते हैं।"

अभिनेत्री अब परिणीति चोपड़ा के साथ 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में नजर आएंगी। यह फिल्म हॉलीवुड मनोवैज्ञानिक थ्रिलर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो पाउला हॉकिन्स की इसी नाम से 2015 में आई बेस्टसेलर किताब पर आधारित है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement