Girl in love has this desire with her boyfriend-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 5, 2020 6:02 pm
Location
Advertisement

प्यार में लडक़ी की अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर होती हैं ये ख्वाहिश

khaskhabar.com : गुरुवार, 26 मार्च 2020 3:59 PM (IST)
प्यार में लडक़ी की अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर होती हैं ये ख्वाहिश
हर लडक़ी की अपने ब्वॉयफ्रेंड से कुछ ख्वाहिश होती है जिसे वह खुद कभी नहीं बताती। हर लडक़ी चाहती है कि बिन बोले उसका ब्वॉयफ्रेंड उसके लिए ये चीजे करें। अगर आप भी किसी लडक़ी से प्यार करते है तो आज हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे है जिन्हें आजमाने से आपके रिश्ते में मजबूती आएगी।
प्यार के रिश्ते में भले ही ये छोटी-छोटी बातें हों लेकिन इस बात में कोई शक नहीं हैं कि इसीसे रिश्ते में मिठास बनी रहती है और ऐसा न करने से तकरार शुरू हो जाती है। आइए उन बातों के बारे में जानते हैं जो हर लडक़ी अपने ब्वॉयफ्रेंड से चाहती हैं लेकिन इनके बारे में कभी बोलती नहीं है। (1) प्यार किसी शब्द का मोहताज नहीं होता इसके बावजूद हर लडक़ी की ख्वाहिश होती है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे बार-बार यह एहसास दिलाता रहे कि वह उससे कितना प्यार करता है। लड़कियां हमेशा चाहती हैं कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उन्हें दिनभर में कई बार आई लव यू बोले।
(2) जो हर गर्लफ्रेंड में कॉमन होती है या ये कह लें कि लड़कियों को अक्सर ब्वॉयफ्रेंड से इसी बात की शिकायत होती है कि तुम वक्त नहीं देते, ज्यादा बातें नहीं करते। कई दोस्त होने के बावजूद गर्लफ्रेंड चाहती है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उससे घंटों बातें करे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement