Enjoy healthy and crunchy salads-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 2:33 pm
Location
Advertisement

स्वस्थ और करारे सलाद का आनंद लें

khaskhabar.com : शनिवार, 25 जून 2022 1:44 PM (IST)
स्वस्थ और करारे सलाद का आनंद लें
नई दिल्ली। सलाद सबसे अनुकूलनीय भोजन में से एक है जिसे जल्दी बनाया जा सकता है और गर्मियों में इसका आनंद लिया जा सकता है। जैसे-जैसे लोग स्वास्थ्य के प्रति अधिक जागरूक होते जा रहें हैं, त्वरित, स्वादिष्ट, फिर भी पोषक तत्वों से भरपूर भोजन की ओर एक नाटकीय बदलाव आया है। ताजा सलाद लेने के लिए मुंबई में कुछ बेहतरीन स्पॉट यहां दिए गए हैं:

पोएट्री बाय लव एंड चीजकेक


पोएट्री बाय लव एंड चीजकेक इसके हल्के और कलात्मक सलाद की ओर ध्यान आकर्षित करती है। इस कैफे में करारे अखरोट और भुनी हुई मीठी मिर्च के साथ गूई बुरार्टा सलाद से लेकर मूल वार्म ग्रिल्ड चिकन सलाद तक की पेशकश करने के लिए बहुत कुछ है। जीवंत और स्वादिष्ट भोजन के साथ, इस मानसून के मौसम में क्रीम ऑफ मशरूम सूप या एक स्वादिष्ट चाय, लिटिल बुद्धा के भाप से भरे कटोरे का आनंद लें। जुहू, बांद्रा और पवई के प्रमुख स्थानों में गर्मजोशी और स्वागत करने वाले आतिथ्य का उल्लेख नहीं है।

सीक्वल


सीक्वल मुंबई में एक लोकप्रिय स्वास्थ्य क्लब है, जिसमें बांद्रा, बीकेसी और काला घोड़ा में जगह हैं। इस बॉलीवुड-पसंदीदा रेस्तरां में स्वादिष्ट व्यंजनों को जैविक उत्पादों से बनाया जाता है। शाकाहारी से लेकर पोषक तत्वों से भरपूर से लेकर ग्लूटेन-फ्री तक कई विकल्प उपलब्ध हैं। हेल्थी साइड में होने के बावजूद, सीक्वल के सलाद बाउल्स जैसे द होलसम बाउल और प्रिटी इन पिंक आपको मोहित कर लेंगे।

गार्डे मंगर कैफे

विले पार्ले और जुहू में स्थित गार्डे मंगर एक शाकाहारी कैफे है जो शाकाहारी व्यंजनों में फैल गया है। रेस्तरां ने सोया खीमा पाव जैसे व्यंजन पेश करके अपने मेनू को शाकाहारी बना दिया। सलाद, जैसे कि जेस्टी क्विनोआ सलाद, को रसदार और पोषक तत्वों से भरपूर भोजन के लिए खाया जा सकता है।

पिशुस कैफे

पिशुस के कैफे में मलाड और अंधेरी सहित मुंबई के विभिन्न हिस्सों में हैं। स्वस्थ और पावर-पैक भोजन पर जोर देने के कारण इस जगह ने फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल की है। यह सुपर ताजी सामग्री के साथ मौसमी फलों और जामुन की सुस्वादु स्मूदी बनाती है। इसके अलावा, कई सलाद विकल्प हैं, जिनमें द एक्सोटिक सलाद भी शामिल है, जिसमें स्प्राउटस, बेबी कॉर्न, बेल मिर्च, और अन्य सब्जियां शामिल हैं जो उनके घर के बने सॉस में तली हुई हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement