End of lockdown does not mean end of pandemic, Bollywood reminds citizens-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 12, 2020 6:35 am
Location
Advertisement

बॉलीवुड ने लोगों को सचेत किया, लॉकडाउन का अंत महामारी का अंत नहीं

khaskhabar.com : सोमवार, 08 जून 2020 4:36 PM (IST)
बॉलीवुड ने लोगों को सचेत किया, लॉकडाउन का अंत महामारी का अंत नहीं
मुंबई। करीब ढाई महीने के लॉकडाउन बाद भारत ने अनलॉक-1 में प्रवेश कर लिया है। कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर लोगों को सचेत किया है कि लॉकडाउन में ढील देने का मतलब यह नहीं है कि महामारी खत्म हो गई है और लोगों को जरूरी सावधानियों का पालन करते रहना चाहिए। रणवीर शौरी ने ट्वीट किया, "अनलॉक 1..स्थानों को अर्थव्यवस्था के कारण खोला जा रहा है, इसलिए नहीं कि ये सुरक्षित हो गए हैं। कृपया इस बात को ध्यान में रखें।"

रोहित रॉय ने अपील करते हुए कहा, "मेरे प्यारे मुंबईवासियों..यह मेरी आपस सबसे अपील है.यह महामारी का सबसे खतरनाक दौर है .कृपया लॉकडाउन के अंत को महामारी का अंत नहीं समझें। गैर जिम्मेदार नहीं बनें। सावधान रहें।"

गायक अरमान मलिक ने कहा कि लॉकडाउन हटने का मतलब है कि हमें और ज्यादा एहतियात बरतना होगा। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा।

फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने देश में कोरोनावायरस के उपचार के लिए पार्यप्त सुविधा नहीं होने पर चिंता जताते हुए ट्वीट किया, "लॉकडाउन में ढील देने से पहले काश हमारे पास देशभर में और अस्पताल, बेड, डॉक्टर नर्स और उपकरण होते। भारतवासी कृपया बेहद सावधान रहें।"

फिल्मकार कुणाल कोहली ने लिखा कि कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर हमें ज्यादा सावधान रहना होगा, अपनी गतिविधयां जरूरी चीजों तक ही सीमति रखनी होगी।

निर्देशक ओनिर ने सलाह देते हुए कहा कि कृपया घर पर ही रहें और घर से बाहर निकलने पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement