Apple to discontinue space gray iMac accessories-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 9:33 pm
Location
Advertisement

स्पेस ग्रे आईमैक एक्सेसरीज को बंद करेगा एप्पल

khaskhabar.com : शनिवार, 15 मई 2021 4:12 PM (IST)
स्पेस ग्रे आईमैक एक्सेसरीज को बंद करेगा एप्पल
सैन फ्रांसिस्को| आईमैक प्रो के बंद होने के बाद, ऐप्पल अब स्पेस ग्रे मैजिक एक्सेसरीज को बंद कर रहा है, जिसे आईमैक प्रो के साथ अलग से बेचा जा रहा था। स्पेस ग्रे मैजिक माउस 2, मैजिक कीबोर्ड और मैजिक ट्रैकपैड अब केवल सीमित समय के लिए ही उपलब्ध होंगे, जब तक कि स्टॉक खत्म न हो जाए।

मैकरूमर्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐस आईमैक ऐस प्रो एकमात्र स्पेस ग्रे मैक है और एप्पल ने इसके लिए विशेष मैचिंग एक्सेसरीज तैयार की हैं।

जब स्पेस ग्रे मैजिक माउस 2, मैजिक कीबोर्ड और मैजिक ट्रैकपैड की मौजूदा आपूर्ति समाप्त कम है, तो ऐप्पल के पास ये एक्सेसरीज केवल सिल्वर कलर विकल्प में उपलब्ध होंगी।

ऐस आईमैक ऐस प्रो के 2017 में रिलीज होने के बाद, एप्पल ने उन यूजर्स के लिए मैजिक कीबोर्ड, मैजिक माउस 2 और मैजिक ट्रैकपैड 2 के स्टैंडअलोन वर्जन पेश करना शुरू किया, जिन्होंने ऐस आईमैक ऐस प्रो खरीदा था और वह मैचिंग एक्सेसरी विकल्प चाहते थे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अब स्पेस ग्रे ऐस आईमैक ऐस प्रो उपलब्ध नहीं है और एप्पल की स्पेस ग्रे पेरिफेरल्स को जारी रखने की योजना नहीं है।

नया एम1 ऐस आईमैक ऐस सात अलग-अलग रंगों में आता है, जो मैचिंग ट्रैकपैड, माउस और कीबोर्ड के साथ पूरा होता है और अभी वे एक्सेसरीज केवल नए आईमैक में से एक खरीदते समय ही उपलब्ध हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement