alia bhatt diet and fitness routine-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 6:03 pm
Location
Advertisement

आलिया इस तरह रखतीं हैं अपनी फिटनेस का ख्याल...

khaskhabar.com : गुरुवार, 15 मार्च 2018 4:23 PM (IST)
आलिया इस तरह रखतीं हैं अपनी फिटनेस का ख्याल...
अगर आप भी बॉलीवुड की 'राधा' आलिया भट्ट की स्लिम ट्रिम फिगर से काफी इंप्रेस हैं और उनकी ही तरह फिट टोन्ड बॉडी पाना चाहती हैं तो उनका ये डाइट प्लान फॉलो करें। आलिया का कहना है कि अपनी डाइट ठीक किए बिना किसी भी लड़की के लिए फिट और टोन्ड बॉडी पाना सिर्फ एक सपना है। आलिया हर दो घंटे में कुछ न कुछ खाती रहती हैं। आइए जानते हैं आलिया की डाइट में शामिल उन सभी चीजों के बारे में जो उन्हें फिट रखने के साथ टोन्ड रहने में भी मदद करती हैं। नाश्ता- आलिया सुबह के नाश्ते में आमलेट या एग वाइट सैंडविच लेती हैं। इसके अलावा वो कई बार स्टीम्ड पोहे को भी अपने नाश्ते में जगह देती हैं। नाश्ते और दोपहर के खाने के बीच आलिया अपनी पसंद का कोई भी एक फल जरूर खाती हैं। जिसमें पपीता, सेब, संतरा शामिल होता है। इसके अलावा उन्हें जूस पीना भी काफी पसंद है।
लंच- दोपहर के खाने में आलिया उबली हुई सब्जी के साथ 2 चपाती खाती हैं। खास बात यह है कि उनकी चपाती में किसी तरह का कोई तेल या घी नहीं लगा हुआ होता है। इसके अलावा वो खाने में कभी-कभी टोन्ड मिल्क से बनी दही को भी शामिल करती हैं। चाय के समय वो हमेशा बिना शक्कर वाली ब्लैक कॉफी लेती हैं।
डिनर- रात के खाने में आलिया कोई भी सीजनल सब्जी के साथ रोस्ट किया हुआ चिकन और मछली खाती हैं। इसके साथ चावल की एक कटोरी लेना वो बिल्कुल नहीं भूलतीं। अगर आप भी आलिया के तरह खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो अपने लिए भी आज ही एक प्रॉपर डाइट चार्ट बनाएं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement