Age no bar when it comes to fashion trends-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 11:02 am
Location
Advertisement

फैशन ट्रेंड की बात करें तो उम्र की कोई सीमा नहीं है

khaskhabar.com : सोमवार, 20 जून 2022 3:03 PM (IST)
फैशन ट्रेंड की बात करें तो उम्र की कोई सीमा नहीं है
नई दिल्ली । सिनेमा हमें सिल्वर स्क्रीन पर हर साल नए नए चेहरों और प्रतिभाओं का परिचय देता है। न्यूबीज युवाओं और ऊर्जा से भरे हुए हैं, फैशन के नवीनतम रुझानों में शानदार आंकड़े और पोशाक दिखाते हैं।

लेकिन हर गुजरते साल के साथ दिग्गज सितारों का समूह भी होता है जो इन नए लोगों को टक्कर देते हैं। ये दिवा अपने गेम में शीर्ष पर हैं, न केवल वे सुंदर रूप से वृद्ध हुए हैं, बल्कि वे अपने फैशन गेम में भी शीर्ष पर बने हुए हैं। कुछ गंभीर लक्ष्य निर्धारित करने वाले कुछ नामों पर एक नजर डालें:

नीतू कपूर
1980 के दशक की दिवा ने साबित किया कि उम्र सिर्फ एक संख्या है क्योंकि उनकी लोकप्रियता हर दिन बढ़ती जा रही है। रियलिटी शो जज जो पहनती है कंटेम्पररी सिल्हूट और फ्लैटरिंग स्टाइल, जो उनके लुक को सहजता से ठाठ बनाता है। आरामदायक कैजुअल हों या कॉन्सेप्ट साड़ी नीतू कपूर हैशटैग-ट्रेंडिंग में हैं।

नीना गुप्ता
कभी भी कैमरे से शर्माने वाली नहीं, नीना गुप्ता अपने फैशन स्टाइल की मालकिन हैं। छोटी पोशाकों से लेकर वन शोल्डर स्टाइल और गाउन तक, गुप्ता नवीनतम रुझानों को आजमाकर खुश हैं और यह अनुमान लगाती रहती हैं कि वह आगे क्या पहन सकती हैं। गुप्ता कई तरीके से साबित करती हैं कि उम्र आपके स्टाइल पर निर्भर नहीं होना चाहिए।

रेखा

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/5
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement