Horoscope Today,11 september 2019 Check astrological Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:46 pm
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : बुधवार, 11 सितम्बर 2019 09:46 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
कर्कः जो काम करना चाहते हैं आज कर डालिए आपका छोटा सा प्रयास किसी कार्य की गुणवत्ता और स्तर को उठा देगा। आर्थिक लाभ की मात्रा बढ जाएगी, कारोबारी यात्रा की मजबूरी हो तो अवश्य कर लें अन्यथा आपके पास समय की कमी बनी ही रहेगी। आप यदि नौकरी करते हैं पद के अनुरूप अच्छे निर्णय कर पाएंगे। आपके विरोधी लगातार आपके विरुद्ध कार्य कर रहें हैं परन्तु इससे आप पर कोई खास फर्क नहीं पडेगा। जीवनसाथी आपके बहुत अनुकूल हैं और इस समय घर में थोडी शांति रहेगी। बाहर यदि यात्रा होती है तो आपकी लाख कोशिशों के बावजूद भी भारी अपव्यय होगा।


सिंहः आज किसी विशेष कार्य को करना चाहते हैं और उसको अंजाम देने के लिए विशेष साधनों की जरूरत पडेगी। आपके धार्मिक कार्यों के कारण सार्वजनिक सम्मान बढेगा, आपकी लोकप्रियता बढेगी और नए लोग आपसे जुडेंगे। घर परिवार के लोगों से इस समय किसी भी प्रकार का सहयोग वांछित फल नहीं देगा। आप ही हार मान लेंगे परन्तु लोग अपनी आदतें नहीं बदलेंगे। आपको इस संबंध में कोई महत्वपूर्ण फैसला लेना है तो यह उचित समय चल रहा है अगर एक सप्ताह निकाल दिया तो कोई निर्णय नहीं ले पाएंगे।



कन्याः व्यक्तिगत मामलों में यह एक असाधारण समय चल रहा है जिसमें आपको अपना सम्मान बचाए रखना बहुत मुश्किल हो जाएगा।एक तरफ श्रम बहुत अधिक करना पडेगा तो दूसरी तरफ अत्यन्त प्रतिभाशाली व्यवहार आपकी मदद करेगा। आज समूह में कहीं मिलना हो सकता है परन्तु व्यवहार की गलती से किसी एक संबंध के बिगडने की स्थिति आ सकती है। माता पिता के लिए आज का दिन बहुत कठिन है और उन्हें किसी भी अप्रिय स्थिति से बचाए रखना चाहिए। नियोजक का व्यवहार बडा अनिश्चित सा रहेगा और आपके ऊपर और भी अधिक उत्तरदायित्व लादा जा सकता है।

यह भी पढ़े : मंदिर में ना करें ये गलतियां, वरना...


2/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement