Horoscope Today, 7 November 2019 Check astrological Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 22, 2020 11:22 am
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : गुरुवार, 07 नवम्बर 2019 09:47 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
कर्क: आज का दिन बहुत शानदार है। आप जो कुछ भी सोच रहे हैं उसे कार्य रूप में परिणत करने की सोचेंगे। संतान की तरफ से थोड़ा निराशा रहेगी परंतु आपके सहयोगी व वरिष्ठजन आपका खूब सहयोग करेंगे। आज कुछ नया सीखने को मिलेगा और उसे आप अपने व्यावसायिक प्रयोग में लेंगे। यदि नौकरी करते हैं तो आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यदि व्यवसाय करते हैं तो लाभ बढ़ेगा। आज का दिन अच्छा जाने वाला है। भागीदारी के मामले लाभ देने वाले हैं। आपकी बात लोग मानेंगे, लोग आप पर भरोसा भी करेंगे। इसका शुभ परिणाम शीघ्र ही देखने को मिलेगा।



सिंह: आज भाग-दौड़ काफी रहेगी। किसी काम को संपन्न करने पर आत्म-विश्वास बना रहेगा, लाभ अपेक्षा से कम होगा परंतु लाभ की संभावना बनी रहेगी। किसी व्यर्थ के विवाद में अपने आप को नहीं डालें, सिर्फ बदनामी ही हाथ लगेगी। काम-काज को अचानक छोडक़र दूसरे काम में हाथ डालने की सोचेंगे। किसी भी काम को गोपनीय नहीं रख पाएंगे। आज आप पर आक्षेप बहुत लगेंगे। थोड़ा सी सावधानी बरतने की आवश्यकता है। संतान की तरफ से थोड़ा निश्चित रहेंगे और उनकी उपलब्धि पर प्रसन्न होंगे। आर्थिक लाभ के लिए जो कुछ भी कर रहे हैं वह ठीक रास्ता है। सफलता का प्रतिशत उतना नहीं है जितना आप चाहते हैं। जीवनसाथी के लिए समय मध्यम है। उनकी कठिनाइयां अभी और बढ़ेंगी।


कन्या: आज का दिन शुभ रहेगा। किसी विशेष कार्य को करने की सोचेंगे परंतु आज निर्णय नहीं कर पाएंगे। आज दोपहर बाद अचानक आर्थिक लाभ बढ़ सकता है। कोई रहस्यमय अनुभूति भी हो सकती है। जितना अधिक चिंता करेंगे उतना ही आपके काम-काज में सुधार होता चला जाएगा। आज वाहन सुविधा बढ़ेगी या घर के अन्य सुख-साधन बढ़ेंगे। कुछ खरीदेंगे और कुछ मिलेंगे। घर में दवाइयों पर तो खर्चा बढ़ेगा परंतु सर्दी-जुकाम जैसी बातों से आपको परेशानी अधिक महसूस होगी। किसी दावत में भाग लेने का अवसर मिल सकता है। कुछ बड़े लोगों से मुलाकात संभव है। आपकी सार्वजनिक प्रशंसा हो सकती है।

यह भी पढ़े : कुंडली का ये भाव बताता है आप ‘अमीर’ है या ‘गरीब’


2/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement