Horoscope Today, 23 august 2019 Check astrological Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 10:30 am
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : शुक्रवार, 23 अगस्त 2019 08:57 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
कर्कः आज किसी नई योजना पर अमल करने की सोचेंगे। कारोबारी यात्रा आर्थिक लाभ दे सकती है या जिस काम के लिए जायेंगे, उसमें सफलता मिलेगी। संतान के लिए और अपने अधीनस्थ लोगों के लिए आज का दिन शानदार है। आज मौज-शौक में थोड़ा समय बितायेंगे। उच्च कोटि का खान-पान रहेगा और वजन बढ़ने की चिंता भी करते रहेंगे।

सिंहः आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहेगा। संतान की कार्यप्रणाली से आप संतुष्ट नहीं है, परन्तु आपको आगे के लिए उम्मीद रहेगी। आपका व्यक्तिगत प्रभाव बढ़ेगा और ऊंचे संपर्क पुनःजीवित होंगे। खान-पान में आप बेहद सावधानी बरतेंगे और उसे एकदम सात्विक बनाने के लिए प्रयास करेंगे। आज बाहरी सहयोग में कमी आयेगी और एक खास व्यक्ति, जिस पर आपको भरोसा था, आपकी मदद नहीं करेगा।


कन्याः आज ग्रह स्थिति शानदार है। दिन भर के सोचे हुए काम पूरा होने का नाम ही नहीं लेंगे और आप उलझते ही चले जायेंगे। इस समय जीवन में जटिलता बढ़ रही है और राशि से आठवें चन्द्रमा आज मन में असंतोष को भी जन्म देंगे। शाम के बाद परिस्थितियों में थोड़ा सा सुधार होगा और कोई अप्रत्याशित सहयोग भी मिल सकता है। प्रेम-संबंधों में एक नई ऊंचाई मिलेंगी। आज आपको देर रात तक बाहरी सहयोग भी मिल सकता है।

यह भी पढ़े : घर के कई वास्तु दोष दूर करती है तुलसी


2/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement