Horoscope Today, 22 august 2019 Check astrological Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 1:32 pm
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : गुरुवार, 22 अगस्त 2019 08:46 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
कर्कः बहुत सारे नये लोग आपसे मिलेंगे। किसी की नाराजगी भी झेलनी पड़ेगी। कोई व्यक्ति आपकी कार्यप्रणाली से असहमत हैं। अपनी आलोचना से सावधान रहंे। आज का दिन और दिनों की अपेक्षा अधिक भाग्यशाली है। आज कम मेहनत में अधिक काम बनेंगे। परन्तु शाम होते-होते आप आराम के मूड में आ जायेंगे।



सिंहः दैनिक काम-काज में गति आयेगी। किसी एक मामले में बिगड़ा हुआ काम बनने लगेगा। धार्मिक मामलों में खर्चो बढ़ेगा। किसी प्रसिद्ध व्यक्ति से मिलना होगा। संतान को लेकर आप मन ही मन प्रसन्न नहीं हैं। अपने कार्यक्षेत्र में आप कोई नया प्रयोग करने की सोच रहे हैं, जिससे कार्यप्रणाली में सुधार आयेगा। बहिन-भाईयों के लिए दिन सामान्य है। घर या दफ्तर की सुविधाओं में बढ़ोत्तरी होगी।



कन्याः आज आर्थिक लाभ अपेक्षा के अनुसार नहीं होगा। आज जितना अधिक श्रम करेंगे, आर्थिक लाभ दिखेगा तो सही, परन्तु वास्तव में उतना नहीं होगा। घर-परिवार के मामले सुलझने का नाम ही नहीं लेंगे। आपके बारे में आज दो राय रहेंगी और आपके मुंह से कही गई कोई बात इतनी प्रभावशाली नहीं रहेगी। व्यवसाय के मामले में आप सफल रहेंगे और अपनी नीति के कारण बड़े परिणाम लाकर दे सकते हैं। जगह छोड़ने का दबाव बना रहेगा।

यह भी पढ़े : यह उपाय करने से शांत होंगे शनि दोष


2/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement