Horoscope Today, 19 august 2019 Check astrological Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 4:35 pm
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : सोमवार, 19 अगस्त 2019 09:11 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
कर्कः आज प्रातः से ही मन में बहुत स्फूर्ति रहेगी और दिन भर काफी काम करने की योजना बनायेंगे। आप पुराने इकट्ठे काम को संभाल नहीं पा रहे हैं, अतः उस पर योजनाबद्ध ढंग से काम करना आवश्यक है। जितनी भी समस्या हैं, उनका समाधान लाभ प्राप्ति से ही संभव है। आपको अपेक्षा के अनुसार लाभ नहीं होगा, कोई न कोई व्यवधान बीच में आ ही जायेगा। अपयश दिलाने वाला कोई काम हो सकता है। आपको दूर स्थान की यात्रा करनी पड़ सकती है, परन्तु उससे कोई लाभ होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। शत्रुओं से सावधान रहें, वे आपका नुकसान करने पर उतारू हैं।


सिंहः घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। लाभ की बजाय खर्चा अधिक होगा, परन्तु इस खर्चे से आप प्रसन्न रहेंगे। आप अपनी मौलिक प्रतिभा के बल पर किसी काम को करके दे सकते हैं। थोड़ा-सा अनुशासन बढ़ाना पड़ेगा। आज मित्रों के बीच में उठेंगे-बैठेंगे, खर्चा भी आप ही करेंगे और प्रशंसा भी आपको ही मिलेगी। संतान की तरफ से कोई समस्या रहेगी, परन्तु उसका कोई समाधान नजर नहीं आ रहा है। यदि संतान व्यवसाय में है, तब ज्यादा सावधानी बरतिये, क्योंकि मामला हानि की ओर जा रहा है। स्वास्थ्य रक्षा के लिए नैचुरोपैथी या योगा में जा सकते हैं। भाई-बहिनों की तरफ से मन बहुत खिन्न होगा, परन्तु कुटुम्ब के अन्य सदस्य आपसे तालमेल बैठाकर रखेंगे।

कन्याः आज आपमें भारी आत्मविश्वास रहेगा और कार्यस्थल पर विपरीत परिस्थिति के होते हुए भी आप संतुलन बनाये रखेंगे। एक से अधिक मार्ग से आर्थिक लाभ हो सकता है, परन्तु उसके लिए आपको खुद को प्रयास करने होंगे। किसी अन्य पर छोड़ दिया तो काम बिगड़ेंगे। सरकारी लोग इतनी आसानी से आपका काम करके नहीं देने वाले हैं। किसी पुराने मामले में लाभ मिल सकता है और इससे आपको आश्चर्य होगा। आज कारोबारी यात्रा तो कर सकते हैं, परन्तु गाड़ी की फिटनेस का ध्यान रखें, रास्ते में तंग कर सकती है। आज आपके काम-काज की गति तेज रहेगी और स्पीड़ वर्क में आप कई गलतियां छोड़ेंगे।

यह भी पढ़े : क्या होता है पितृदोष व मातृदोष


2/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement