Horoscope Today, 14 january 2020 Check astrological Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:25 pm
Location
Advertisement

आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल

khaskhabar.com : मंगलवार, 14 जनवरी 2020 09:15 AM (IST)
आज का दिन आपके लिए रहेगा ऐसा, यहां देखें, सभी 12 राशि के लोगों का भविष्यफल
कर्क: समय लाभ का बना हुआ है। किसी अचानक आय की उम्मीद होते हुए भी हाथ में कुछ नहीं आएगा। भाग-दौड़ बहुत अधिक रहेगी। आपके प्रभाव में बहुत वृद्धि होगी। कोई ऐसा काम करेंगे, जिससे यश प्रशंसा मिलेगी। खाने-पीने में अनियमितता रहेगी। शाम के समय थोड़ा तनाव रहेगा। किसी खास व्यक्ति के कारण मन में तनाव रहेगा। यदि आप नौकरी करते हैं तो जनसम्पर्क बढ़ाएंगे परन्तु पद सम्बन्धी चिंता बनी रहेगी। धार्मिक कार्यों में आज बहुत मन लगेगा। किसी धार्मिक स्थान के दर्शन की कोशिश करेंगे। किसी खास व्यक्ति से अपेक्षित सहयोग नहीं मिल पाएगा।

सिंह:
समय सुधार पर है। कोई खास निर्णय लेने की स्थिति में आप आ गए हैं। हौसला बनाए रखिए और आगे बढि़ए। प्रेम सम्बन्ध में गति आएगी। यदि अविवाहित हैं तो आमतौर से सम्बन्ध अच्छे रहेंगे, शाम के बाद किसी निरर्थक सी बात पर तनाव रहेगा। यदि आप विवाहित हैं तो संतान की समस्याओं का हल नहीं खोज पाएंगे। शाम को किसी दावत में भाग लेने का अवसर मिल सकता है। यह भी संभव है कि आप अपनी खास मित्र मंडली के साथ आमोद-प्रमोद में शामिल रहें। दोपहर के बाद काम-काज से मन उचट जाएगा। यदि नौकरी करते हैं तो कोई नई चिंता लगेगी।

कन्या:
सुबह से ही अधूरे काम-काज की चिंता लग जाएगी। जल्दबाजी के कामकाज में गलतियां छूटेंगी। आपके प्रभाव में तेजी से वृद्धि होगी। मन में बहुत संतोष रहेगा। जीवन साथी से तालमेल बढ़ेगा। माता से या मातृ पक्ष के साथ ज्यादा समय निकाल पाएंगे। बुध शक्तिशाली हैं और कामकाज की गति तेज हो जाएगी। लाभ व प्रशंसा भी मिलेगी। आर्थिक दबाव रहेगा, फिर भी काम चल जाएगा। सुख-साधन बढ़ेंगे और कहीं से किसी आर्थिक मदद की उम्मीद बनी रहेगी। आय में बढ़ोत्तरी के उपाय लगातार करेंगे परन्तु खर्चे पर नियंत्रण नहीं कर पा रहे हैं। खानपान की आदतों पर नियंत्रण करने की जरूरत है।

यह भी पढ़े : हरिद्वार में है भटके हुए देवता का मंदिर


2/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement