Zoe Kravitz shares why she agreed to play Catwoman-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 25, 2020 10:41 am
Location
Advertisement

जो ने साझा किया, क्यों निभाने को तैयार हुईं 'कैटवुमन' का किरदार

khaskhabar.com : सोमवार, 20 जनवरी 2020 3:52 PM (IST)
जो ने साझा किया, क्यों निभाने को तैयार हुईं 'कैटवुमन' का किरदार
लॉस एंजेलिस । अभिनेत्री जो क्रेविट्ज ने कैटवुमेन के किरदार के लिए हामी भरी हैं, क्योंकि यह एक 'सशक्त महिला का किरदार' है। साल 2019 में इस बात का खुलासा किया गया था कि क्रेविट्ज 'द बैटमैन' में रॉबर्ट पैटिनसन के विपरीत साल 2021 में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, विंटर टेलीविजन क्रिटिक्स एसोसिएशन के दौरान बात करते हुए क्रेविट्ज ने इस बारे में बताया कि इस किरदार में ऐसी कौन सी बात थी जिसके प्रति वह आकर्षित हुईं। इसे पहले मिशेल फीफेर, हैल बेरी और ऐनी हैथवे जैसी अभिनेत्रियां इस किरदार को निभा चुकी हैं।

वेरायटी डॉट की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रेविट्ज ने कहा, "मेरे ख्याल से कैटवुमन, सेलिना काइली एक सशक्त महिला किरदार है और मैं इसे निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। मेरे ख्याल से नारीत्व शक्ति का प्रतिनिधित्व करता है और मेरा मानना है कि यह पौरुष शक्ति से भिन्न है। यह बैटमैन और कैटवुमन के बारे में वाकई में काफी रोचक है।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे मानना है कि बैटमैन पौरुष शक्ति का प्रतिनिधित्व करता है और कैटवुमन नारी शक्ति का प्रतिनिधित्व करती है-यह जटिल और कोमल दोनो हैं। मुझे यह बात पसंद आई कि आप सभ्य और कोमल रहकर भी शक्तिशाली और खतरनाक हो सकते हैं।"

'द बैटमैन' में कॉलिन फैरेल और पीटर सार्सगार्ड भी हैं। यह फिल्म 25 जून, 2021 को आने वाली है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement