Young Reese was asked to dress sexy to meet studio head-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 25, 2020 3:03 am
Location
Advertisement

रीज को कभी स्टूडियो हेड के लिए करना पड़ा था यह काम

khaskhabar.com : शुक्रवार, 13 दिसम्बर 2019 3:35 PM (IST)
रीज को कभी स्टूडियो हेड के लिए करना पड़ा था यह काम
लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड अभिनेत्री विदरस्पून का कहना है कि उन्हें उन सारी चीजों पर आज भी यकीन नहीं होता, जिसे उन्होंने कम उम्र में किरदार पाने के लिए किया था। अभिनेत्री ने हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम को बताया कि उन्हें एक बार एक स्टूडियो के प्रमुख से मिलना था, जिनका मानना था कि विदरस्पून बिल्कुल ट्रेसी फ्लिक के जैसी ही होगी। यह साल 1999 में आई फिल्म 'इलेक्शन' में विदरस्पून के किरदार का नाम था, जो बेहद गंभीर स्वभाव की थीं और ऐसे में विदरस्पून से कहा गया कि स्टूडियो हेड से मिलने के लिए वह सज-धजकर आएं।

अभिनेत्री ने अपने उस अनुभव को साझा करते हुए कहा, "मेरे मैनेजर ने मुझे कॉल कर बताया कि आपको उस स्टूडियो प्रमुख से मिलने जाना है, क्योंकि बिना देखे वह आपको अप्रूव या स्वीकार नहीं करेंगे। उन्हें लगता है कि आप 'इलेक्शन' में निभाए गए अपने किरदार के जैसी ही हैं और आप आकर्षक नहीं हैं।"

विदरस्पून ने आगे कहा, "और उसके बाद मुझे कहा गया कि कोई सेक्सी ड्रेस पहनकर स्टूडियो जाऊं। उस वक्त मैं महज 23 साल की थी, मेरा एक बच्चा भी था, पैसे की जरूरत थी और ऐसा करने की सलाह आपको उन लोगों से मिलती है, जिन्हें यह अच्छे से पता रहता है कि वे क्या कर रहे हैं और क्या करना चाहते हैं।"



विदरस्पून ने नवागंतुक कलाकारों से आग्रह किया है कि अगर आज कोई उन्हें ऑडिशन के लिए 'सेक्सी ड्रेस' पहनकर आने की सलाह दे, तो वे उसे जमकर फटकार लगाएं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement