X-Factor alum Tom Mann fiancee dies suddenly on their wedding-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 11:39 am
Location
Advertisement

'एक्स-फैक्टर' फिटकिरी टॉम मान की मंगेतर की शादी के दिन अचानक हुई मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 22 जून 2022 5:58 PM (IST)
'एक्स-फैक्टर' फिटकिरी टॉम मान की मंगेतर की शादी के दिन अचानक हुई मौत
लॉज एंजिल्स । 'एक्स-फैक्टर' फिटकिरी टॉम मान ने पुष्टि की कि उनकी मंगेतर, दानी हैम्पसन की मृत्यु उनकी शादी के दिन हुई होगी। 28 वर्षीय गीतकार ने कहा, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं ये शब्द लिख रहा हूं, लेकिन मेरी प्यारी दानी, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा सब कुछ , मेरे जीवन का प्यार का शनिवार की सुबह, 18 जून को तड़के निधन हो गया।"

रिपोर्ट के अनुसार, अपने दिवंगत साथी की अपने बेटे बॉवी को पकड़े हुए एक तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम के माध्यम से लिखा, "जो हमारे जीवन का सबसे खुशी का दिन माना जाता था वह अपरिवर्तनीय दिल टूटने में समाप्त हो गया। "

टॉम मान ने आगे कहा, "हमने इसे कभी भी बदलने के लिए नहीं बनाया है या हमारी प्रतिज्ञा कहने या हमारे पहले नृत्य को नृत्य करने के लिए मिला है, लेकिन मुझे पता है कि आप जानते हैं कि आप मेरी पूरी दुनिया थे और सबसे अच्छी चीज जो कभी मेरे साथ हुई थी, डेनियल। मैं इस अंगूठी को पहनूंगा जो मुझे हमेशा आपके बिना शर्त प्यार की निशानी के रूप में पहननी चाहिए थी।"

34 वर्षीय हैम्पसन को कोई स्पष्ट स्वास्थ्य समस्या नहीं थी और उनकी मृत्यु का कारण सार्वजनिक रूप से सामने नहीं आया है।

प्रचारक और मान, जिन्हें कोरोनावायरस महामारी के कारण अपनी सितंबर 2020 की शादी स्थगित करने के लिए मजबूर किया गया था, ने अक्टूबर 2021 में बॉवी का स्वागत किया।

रिपोर्ट के अनुसार, स्टीरियो किक्स के पूर्व सदस्य ने अपने पोस्ट में लिखा था कि जब वह हैम्पसन के नुकसान से पूरी तरह से टूट गया था, तो वह शिशु के लिए वहां रहने के लिए किसी भी ताकत का उपयोग कर सकता था।

टॉम मान ने लिखा, "मैं माता-पिता पर एक निशान नहीं बनूंगा कि आप पहले ही बन चुके हैं, लेकिन मैं वादा करता हूं कि मैं बॉवी को वैसे ही पालने के लिए अपना सब कुछ करूंगा जैसा हम हमेशा चाहते थे।"

"मैं आपसे वादा करता हूं कि वह जानेंगे कि उनकी माँ कितनी अद्भुत थीं। मैं आपको इतना गौरवान्वित करने का वादा करता हूँ।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरी प्यारी दानी, किसी भी कमरे में सबसे तेज रोशनी, मेरी दुनिया तुम्हारे बिना अंधेरे के अलावा और कुछ नहीं है। मैं तुम्हें हमेशा याद करूंगा।"

मान ने मूल रूप से अगले वर्ष लौटने से पहले 2013 में एक्स-फैक्टर के लिए ऑडिशन दिया था। यूके टैलेंट शो में उन्हें और चार अन्य प्रतियोगियों को एक बॉय बैंड में रखा गया और वे अंतत: पांचवें स्थान पर रहे।

जुलाई 2015 में स्टीरियो किक्स के भंग होने के बाद, मान ने एकल कलाकार के रूप में संगीत जारी किया और रीटा ओरा और लुईस कैपल्डी सहित कलाकारों के लिए एक गीतकार और निर्माता के रूप में काम किया।

हैम्पसन ने अक्सर सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर के करियर के लिए अपना समर्थन साझा किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement