When Olivia Cooke binged on Game Of Thrones-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 9:40 am
Location
Advertisement

ओलिविया कुक को लगी 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की लत

khaskhabar.com : सोमवार, 18 जनवरी 2021 1:43 PM (IST)
ओलिविया कुक को लगी 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की लत
लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री ओलिविया कुक का कहना है कि जब से उन्होंने इस ब्लॉकबस्टर शो के आगामी प्रीक्वेल सीरीज के लिए ऑडिशन दिया है, तब से उन पर इसका जुनून सवार हो गया है। कुक ने बताया है कि उन्होंने तब तक एचबीओ के इस हिट फंतासी सीरीज के एक भी एपिसोड को नहीं देखा था, जब तक कि उन्हें आगामी स्पिन-ऑफ 'हॉउस ऑफ ड्रैगन' में एलिसेंट हाईटॉवर के किरदार के लिए चुना गया।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक कुक ने कहा, "जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो उस वक्त तक मैंने सीरीज के एक भी एपिसोड को नहीं देख रखा था, लेकिन इसके बाद मैंने इसे देखना शुरू किया और अब मुझे इसकी आदत पड़ गई है।"

अभिनेत्री ने अपने ऑडिशन की प्रक्रिया को लेकर भी बात की है, जहां उन्होंने कहा है कि उन्हें कई सारे सेल्फ टेप देने पड़े (डिजिटली ऑडिशन देने की प्रक्रिया) और काफी लंबा इंतजार भी करना पड़ा और फिर आखिरकार वह अपने किरदार के लिए चुन ली गईं। हालांकि अभिनेत्री ने तब तक इस पर चुप्पी साधे रखी, जब तक कि दिसंबर में उनके किरदार को लेकर आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया।

'हाउस ऑफ ड्रैगन' में अभिनेता मैट स्मिथ, कॉर्लिस टार्गेरियन के किरदार में नजर आएंगे और पैडी कंसीडीन को विसेर्स टार्गेरियन के किरदार में देखा जाएगा। इस दस एपिसोड वाले शो के शुरू होने की संभावना साल 2022 में है। इसमें हाउस टार्गेरियन की कहानी बताई जाएगी, जो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के लिए घटनाओं के शुरू होने से कुछ सौ साल पहले की पृष्ठभूमि पर आधारित है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement