This is how Danny Huston came into acting-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 13, 2021 6:18 am
Location
Advertisement

इस तरह से एक्टिंग में आए डैनी हस्टन

khaskhabar.com : शनिवार, 01 मई 2021 1:17 PM (IST)
इस तरह से एक्टिंग में आए डैनी हस्टन
लॉस एंजेलिस| अभिनेता-निर्देशक डैनी हस्टन का कहना है कि वह अधिक से अधिक फिल्मों का निर्देशन करना चाहते थे, लेकिन कैमरे के पीछे रहकर वह अपने लिए कभी एक खास मुकाम हासिल नहीं कर सके। तभी उनके दोस्तों की तरफ से उन्हें किरदारों को निभाने के लिए ऑफर मिलने लगे और उन्होंने आखिरकार इन्हें स्वीकारना शुरू कर दिया। कॉन्टेंकटम्यू्जिक डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक दिवंगत दिग्गज फिल्मकार जॉन हस्टन ने अपने बेटे डैनी ने कहा, "मैंने एक निर्देशक के तौर पर शुरूआत की थी। फिर मैंने अभिनय की तरफ रुख किया क्योंकि अपने द्वारा निर्देशित परियोजनाओं को मैंने कुछ खास सफलता हासिल करते नहीं देखा और तभी मेरे दोस्तों ने मुझे अपनी फिल्मों में कास्ट करना शुरू कर दिया।"

साल 2017 में आई उनके निर्देशन में बनी फिल्म 'द लास्ट फोटोग्राफ' का जिक्र करते हुए हस्टन ने इसे 'सिंपल' और 'खूबसूरत' करार दिया।

मेट्रो के समाचार पत्र के साथ एक साक्षात्कार में कहा, "यह एक सरल और सुंदर कहानी है, जो मेरे दोस्त साइमन एस्टायर द्वारा लिखी गई है। एक तस्वीर जो मुख्य पात्र से चुरा ली गई जो बाद में स्पाईरल हो जाती है और कहानी के माध्यम से हमें पता चलता है कि फोटो का मतलब क्या है। मुझे लगता है कि हम सभी की पास ऐसी चीज होती है जिसके मायने होते हैं और उससे जुड़ी याद हमेशा हमारे साथ रहती है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement