Taylor Swift gave a fans to the victory of Foclore in the 2021 Gracies Awards.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 5:48 am
Location
Advertisement

टेलर स्विफ्ट ने 2021 ग्रेसी अवार्डस में 'फोकलोर' फिल्म की जीत के लिए फैंस को दिया धन्यवाद

khaskhabar.com : शुक्रवार, 08 अक्टूबर 2021 11:40 AM (IST)
टेलर स्विफ्ट ने 2021 ग्रेसी अवार्डस में 'फोकलोर' फिल्म की जीत के लिए फैंस को दिया धन्यवाद
न्यूयॉर्क। टेलर स्विफ्ट ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'फोकलोर: द लॉन्ग पॉन्ड स्टूडियो सेशंस' के लिए 2021 ग्रेसी अवार्डस में विशेष टीवी के लिए भव्य पुरस्कार स्वीकार किया, जो मंगलवार रात ऑनलाइन रिलीज किया गया। बिलबोर्ड डॉट कॉम की रिपोर्ट से यह जानकारी प्राप्त हुई है। मीडिया फाउंडेशन में महिलाओं के लिए गठबंधन द्वारा प्रस्तुत, ग्रेसी पुरस्कार "संगठन के अनुसार, महिलाओं के लिए और उनके बारे में बनाई गई अनुकरणीय प्रोग्रामिंग का सम्मान करता है।"

ग्रैमी-विजेता 'लोकगीत' और साथ में डिज्नी प्लस कॉन्सर्ट फिल्म पर उनके काम के लिए जैक एंटोनॉफ और आरोन डेसनर सहित अपने सहयोगियों को धन्यवाद देने के अलावा, सुपरस्टार ने साइट पर स्वास्थ्य देखभाल पेशेवरों के प्रति आभार व्यक्त किया।

साइन करने से पहले, स्विफ्ट ने अपने प्रशंसकों को सबसे बड़ा धन्यवाद दिया। सिंगर ने कहा, "इन सबका ख्याल रखने के लिए धन्यवाद। हम इस तरह से एक साथ क्यों आ सके, इसका कारण बनने के लिए धन्यवाद। आपने इस एल्बम को बनाया है।"

अन्य 2021 ग्रेसी अवार्डस में उनके नाम के टॉक शो के लिए केली क्लार्कसन और पूर्व प्रथम महिला हिलेरी क्लिंटन और मिशेल ओबामा को उनके संबंधित पॉडकास्ट, 'यू एंड मी बोथ विद हिलेरी क्लिंटन' और 'द मिशेल ओबामा पॉडकास्ट' के लिए शामिल किया गया था।

युवा कलाकारों को भी मौका मिला। उन्नीस वर्षीय मैत्रेयी रामकृष्णन ने मिंडी कलिंग के नेटफ्लिक्स सिटकॉम 'नेवर हैव आई एवर' में अपनी मुख्य भूमिका अभिनेत्री को पुरस्कार मिला है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement