Tarantino had to cut favourite scene from Once Upon A Time In Hollywood-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:15 am
Location
Advertisement

जब टारनटिनो को 'वंस अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' का पसंदीदा सीन काटना पड़ा

khaskhabar.com : बुधवार, 07 जुलाई 2021 4:03 PM (IST)
जब टारनटिनो को 'वंस अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' का पसंदीदा सीन काटना पड़ा
लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड प्रेमी क्वेंटिन टारनटिनो ने खुलासा किया है कि 'वंस अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' में उनका पसंदीदा ²श्य काट दिया गया था। ऐसशोबिजडॉटकॉम की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म निर्माता ने साझा किया कि फिल्म के उनके पसंदीदा हिस्सों में से एक, जहां लियोनाडरे डिकैप्रियो के चरित्र रिक डाल्टन और जूलिया बटर द्वारा निभाए गए ट्रुडी फ्रेजर के बीच भावनात्मक फोन कॉल बातचीत हुई थी, उसको अंतिम संपादन से काटना पड़ा।

सिनेमाब्लेंड के रीलब्लेंड पॉडकास्ट पर उन्होंने कहा, "यह पटकथा में मेरा पसंदीदा ²श्य था। इसलिए यह विचार कि वह फिल्म में नहीं होगा, अथाह था। वह स्क्रिप्ट में मेरा पसंदीदा ²श्य था।"

उन्होंने याद किया "मुझे लगता है कि यह शायद लियो का पसंदीदा ²श्य था जिसे उन्होंने शूट किया था। हमारी आंख में आंसू थे। यह एकमात्र समय था। जब मैं इस ²श्य बनाम उस ²श्य की शूटिंग कर रहा था, तो हर बार मेरी धुंधली आंखें मिल हो रही थीं। लेकिन वह बात, मेरा मतलब है, जूलिया (बटर) हर बार जब हम हर टेक को पूरा करते थे तो आंसू बहाते थे। हमें उस क्रम पर वास्तव में गर्व था ।"

हालांकि टारनटिनो को यह ²श्य पसंद आया, उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल फिट नहीं था।

उन्होंने कहा "इसका कारण यह है कि यह फिल्म में नहीं है - यह दो गुना है। यह फिल्म के अंत की तरह लगता है। जो वास्तव में स्क्रिप्ट में ठीक था, क्योंकि स्क्रिप्ट में मैंने फरवरी में होने वाली एक तीन-अधिनियम संरचना के हर चीज के हिस्से के रूप में देखा। और फिर वह सामान जो हत्या की रात एक उपसंहार के रूप में होता है। लेकिन इसके बारे में सोचने का यह गलत तरीका था ।"

उन्होंने याद किया "एक बार जब हमने फिल्म को एक साथ रखना शुरू किया, तो अगस्त में होने वाली चीजें एक उपसंहार नहीं है। यह तीसरा कार्य है। हमें इसे इस तरह से देखना होगा। इसलिए, उन्होंने ²श्य को खींच लिया।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement