Taraji P Henson wants to leave US due to pressures of being black-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 12:12 pm
Location
Advertisement

'काले होने के दबाव' के चलते अमेरिका छोड़ना चाहती हैं अभिनेत्री ताराजी पी. हेंसन

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 जून 2022 2:52 PM (IST)
'काले होने के दबाव' के चलते अमेरिका छोड़ना चाहती हैं अभिनेत्री ताराजी पी. हेंसन
लॉस एंजिल्स । हॉलीवुड अभिनेत्री ताराजी पी. हेंसन अमेरिका छोड़ने पर विचार कर रही हैं क्योंकि वह ब्लैक होने के दबाव से थक गई हैं।

एक नए साक्षात्कार में, 51 वर्षीय अभिनेत्री ने साझा किया कि वह कहीं दूसरी जगह पर रहने के लिए वास्तव में विचार कर रही है क्योंकि अमेरिका में राजनीतिक और सामाजिक माहौल ने उसे थका हुआ महसूस करा दिया है।

उसने 'पीपल एवरी डे' पॉडकास्ट पर कहा, "मैं वास्तव में यहां से उठने, दूसरे देश में जाने और रहने पर विचार कर रही हूं। यह कुछ ऐसा है जो 50 के साथ आता है, आप लड़ते-झगड़ते थक जाते हैं। मैं थक गई हूं।"

यह पूछे जाने पर कि किस चीज ने उन्हें थका दिया है, 'एम्पायर' स्टार ने 'ब्लैक होने के दबाव' और शांति और न्याय के लिए निरंतर लड़ाई का उल्लेख किया।

'मिनियंस: राइज ऑफ ग्रू' स्टार को लगता है कि, वह कहीं और 'तनाव मुक्त' जीवन जी सकती हैं और खुश हैं कि उन्होंने अपने पेशेवर जीवन में इतना कुछ हासिल कर लिया है कि अब उन्हें यात्रा करने की आजादी है।

हेंसन की अभी भी कुछ करियर महत्वाकांक्षाएं हैं। करियर को लेकर अभिनेत्री ने कहा, "मैं हमेशा एक खलनायक की भूमिका निभाना चाहती थी। मैं अब भी एक मार्वल चरित्र की तरह एक वास्तविक जीवन के खलनायक की भूमिका निभाना चाहती हूं, लेकिन मैं बेले बॉटम ('मिनियंस: द राइज ऑफ ग्रू' में) बनकर खुश हूं। वह जाजी है और उसके पास एक बड़ा एफ्रो है।"

हालांकि हेंसन के पास इस समय आगे बढ़ने की कोई निश्चित योजना नहीं है, वह जल्द ही अपनी दोस्त मैरी जे ब्लिज के साथ एक ब्रेक लेने की उम्मीद कर रही है।

उनका कहना है, "मैं और मैरी इतने लंबे समय से इस यात्रा को करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हमारा शेय्ड्यूल बहुत व्यस्त है जो कि हमको काफी परेशान कर रहा है, परंतु मैंने उससे कहा, देखो, बस बहुत हो गया, मुझे छुट्टी चाहिए!"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement