Spice Girls to drop new song to celebrate 25 years of Wannabe-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 5, 2021 5:49 pm
Location
Advertisement

'वनाबे' के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए नया गाना गायेंगी स्पाइस गर्ल्स

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 जून 2021 12:20 PM (IST)
'वनाबे' के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए नया गाना गायेंगी स्पाइस गर्ल्स
लंदन। ब्रिटिश गर्ल ग्रुप स्पाइस गर्ल्स इस साल 9 जुलाई को अपने डेब्यू सिंगल 'वनाबे' के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए डिजिटल रूप से एक नया गाना रिलीज करेंगी। 'वनाबे 25' एक ईपी है जिसमें मूल ट्रैक, एक अनसुना डेमो ट्रैक और जूनियर वास्केज द्वारा एक रीमिक्स शामिल है, इसके अलावा सभी पांच मूल बैंड सदस्यों द्वारा गायन की विशेषता वाला एक गीत जिसे पहले कभी रिलीज नहीं किया गया था 'फीड योर लव' भी शामिल होगा।

यह समूह 23 जुलाई को विनाइल और कैसेट संस्करण जारी करने की भी योजना बना रहा है। यह 2007 के बाद की उनकी पहली नई रिलीज है।

ग्रुप ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पार्टी पॉपर इमोजी के साथ लिखा "वनाबे के 25 साल! जश्न मनाने के लिए हम एक सीमित संस्करण विनाइल और कैसेट जारी कर रहे हैं, जिसमें शामिल हैं: वनाबे (ओरिजनल सिंगल), वनाबे (जूनियर वास्केज रीमिक्स संपादित), वनाबे (डेमो) और पहले रिलीज नहीं हुआ ट्रैक 'फीड योर लव'। 23 जुलाई को विनाइल और कैसेट के साथ 9 जुलाई को डिजिटल रूप से जारी किया जाएगा। प्री-ऑर्डर करने के लिए स्टेारीज में स्वाइप करें।"

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, इस वर्षगांठ का जश्न मनाने के लिए, समूह ने हैशटैग आईएमएस्पाइसगर्ल अभियान भी शुरू किया है, जो सभी प्रशंसकों को स्मृति लेन की यात्रा करने और अपनी कहानियों को साझा करने के लिए आमंत्रित करेंगे जो उत्सव के हिस्से के रूप में स्पाइस गर्ल्स वेबसाइट और सोशल मीडिया पेजों पर प्रदर्शित होगा। प्रशंसक हैशटैग आईएमएस्पाइसगर्ल का उपयोग करके समूह के सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और संदेश भेज सकते हैं या स्पाइसगर्ल एटदरेट यूम्यूजिक डॉट कॉम पर लिख सकते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement