Sophia Di Martino on what made her choose the role as Sylvie in Loki-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 24, 2021 4:31 am
Location
Advertisement

सोफिया डि मार्टिनो ने 'लोकी' में सिल्वी के रूप में भूमिका निभाने के लिए क्या चुना

khaskhabar.com : शनिवार, 17 जुलाई 2021 6:41 PM (IST)
सोफिया डि मार्टिनो ने 'लोकी' में सिल्वी के रूप में भूमिका निभाने के लिए क्या चुना
मुंबई। अभिनेत्री सोफिया डि मार्टिनो का कहना है कि वेब सीरीज लोकी में अपने किरदार सिल्वी पर काम करने में उन्हें काफी मजा आया। वह कहती हैं कि उनके लिए सबसे दिलचस्प बात यह थी कि उनका चरित्र कितना टूटा हुआ था, यह कहते हुए कि उन्हें क्षतिग्रस्त पात्रों को निभाना दिलचस्प लगता है। सिल्वी के बारे में बात करते हुए, डि मार्टिनो ने कहा: "मेरे लिए सबसे दिलचस्प बात यह है कि वह कितनी टूटी हुई है और मुझे ऐसे पात्रों को करना दिलचस्प लगता है जो क्षतिग्रस्त हैं और जो बहुत सारे कवच पहनते हैं लेकिन उन्हें अपनी भेद्यता साझा करने का भी मौका मिलता है। और उसके भीतर मुझे लगता है कि खेलने के लिए मजेदार चीजें हैं। वह वास्तव में मजाकिया भी है और उसे सभी मजेदार लाइनें मिलती हैं, जो हमेशा मजेदार होती हैं।"

अभिनेत्री ने कहा कि चरित्र में आने के लिए उनका ²ष्टिकोण स्वयं शोध करना था।

उन्होंने कहा "तो, मैंने टॉम (हिडलस्टन) के सभी सामान देखे और मैंने फिल्में देखीं और फिर मैंने इसे भूलने की कोशिश की क्योंकि मैं वास्तव में टॉम की लोकी की छाप नहीं बनाना चाहती थी। यह वास्तव में बुरा होता क्योंकि मैं छापों में भयानक हूं, इसलिए मैं इसे अपना बनाना चाहती थी और इसमें से बहुत कुछ लड़ने की शैली से शुरू हुआ और हमने तैयारी में सबसे पहली चीज स्टंट टीम के साथ काम करना शुरू किया और लड़ाई के ²श्यों पर काम करना था, इसलिए सीखने के लिए बहुत कुछ था।"

डि मार्टिनो का कहना है कि उनका चरित्र मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित नहीं है और इसीलिए निर्माता भूमिका को रफ बनाने के लिए उत्सुक थे।

उन्होंने कहा "हम सिल्वी को उसकी लड़ाई शैली के साथ असभ्य होने के लिए बहुत उत्सुक थे, क्योंकि वह एक स्ट्रीट फाइटर है, वह एक विवाद करने वाली है; वह मार्शल आर्ट या ऐसा कुछ भी प्रशिक्षित नहीं है। वह हर लड़ाई में अपनी ताकत और अपनी बहादुरी का उपयोग करती है।"

अभिनेत्री ने कहा: "उसे लड़ने में मजा आता है, वह इसके एड्रेनालाईन का आनंद लेती है, इसकी भीड़ और वह लड़ाई से बाहर निकलती है और इसने मुझे उसके चरित्र के बारे में बहुत कुछ बताया। वह लगभग इस तरह की जंगली बिल्ली है, वह जानती है कि वह जीतेगी और नहीं जीतेगी तो बच जाएगी।"

'लोकी' का प्रसारण डिज्नीप्लसहॉटस्टार वीआईपी और डिज्नीप्लसहॉटस्टार प्रीमियम पर होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement